पूर्व मंत्री उमंग सिंघार पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला हुआ दर्ज

भोपाल: पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार के बंगले पर उनकी महिला मित्र के आत्महत्या केस में उनपर मामला दर्ज कर लिया गया है। सुसाइड नोट, महिला के बेटे और नौकर के बयानों के आधार पर धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया गया है। महिला के बेटे और नौकरों ने माना की सिंघार और महिला के बीच नोकझोक होती थी।

शाहपुरा थाने में उमंग सिंघार के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। सुसाइड नोट में भी लिखी थी महिला ने कुछ ऐसी बातें जिससे पुलिस को प्रताड़ना के आरोप मिले हैं। आपको बता दे कि रविवार शाम, उमंग सिंघार के शाहपुरा के बंगले में महिला ने आत्महत्या की थी।

आज महिला का अंतिम संस्कार भोपाल के कोलार स्थित सनखेड़ी में अंतिम संस्कार किया। जहां अंतिमसंस्कार में शामिल होने के लिए उमंग सिंघार भी पहुंचे। इस दौरान वे महिला की मां को गले लगा कर भावुक हो गए और पूर्व मंत्री ने महिला से रिश्ते को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी।

पूर्व मंत्री उमंग सिंघार ने मीडिया से बात करते हुए बोले कि मौत की खबर सुनकर स्तब्ध हैं। अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए बोले कि सोनिया एक अच्छी मित्र थी और भविष्य में वे दोनों परिवार मिलकर शादी करने वाले थे। कौन नहीं चाहता गृहस्थ जीवन हो। वहीं भाजपा द्वारा बार बार महिला की मौत पर सवाल उठाने को लेकर कहा कि क्या कारण है सरकार परेशान कर रही है? उनके बेटे और उनकी मां को बार-बार बयान करवा रही है। सरकार सीधे-सीधे मामले पर पॉलिटिक्स करना चाह रही है। शनिवार को सोनिया से आखिरी बार बात हुई थी और तब तक सब ठीक था। उन्होंने आगे यह भी बोला कि पुलिस इस मामले में जो सहयोग चाहेगी वह दूंगा।

spot_img

ताजा समाचार

Related Articles