विपक्ष का पीएम कैंडिडेट कौन? रादौर में नवीन जिन्दल ने बोले- नरेन्द्र मोदी के मुकाबले में कोई नहीं

कुरुक्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी श्री नवीन जिन्दल ने आज रादौर में कई जनसभाएं की और स्थानीय लोगों को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की गारंटियों से हो रहे फायदे के बारे में बताया। जनसभा के दौरान उन्होंने स्थानीय लोगों से पूछा – आपका पीएम कैंडिडेट कौन है? क्या विपक्ष के पास कोई मजबूत पीएम कैंडिडेट है ? क्या माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के सामने विपक्ष का कोई नेता टिक सकता है? नवीन जिन्दल ने कहा पीएम मोदी नये भारत की नयी तकदीर लिख रहे हैं। आपका हर वोट श्री नरेन्द्र मोदी के हाथों को और मजबूत करेगा। 


उन्होंने कहा कि कुरूक्षेत्र से उनका पारिवारिक रिश्ता है और २५ मई को आप सभी को कमल के निशान पर वोट देकर प्रधानमंत्री मोदी के विकसित भारत के सपने को साकार करने में अपनी भूमिका निभानी है। 


उन्होंने कहा – ये कुरूक्षेत्र का सौभाग्य है कि इसी क्षेत्र से सांसद रहे श्री नायब सिंह सैनी अब प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं।श्री नरेन्द्र मोदी, श्री नायब सैनी और नवीन जिन्दल मिलकर इस क्षेत्र के विकास में नए आयाम जोड़ेंगे। 


रादौर विधानसभा क्षेत्र के नाचरौण, गुमथला राव, जठलाना, उन्हेंड़ी, खजूरी, नाहरपुर, हरियाबास, अकालगढ़, मंडौली, दुसानी, पांसरा, रायपुर, कामी माजरा, कांसापुर आदि स्थानों पर भारतीय जनता पार्टी की नीतियों को विकसित भारत के निर्माण का रोडमैप बताते हुए श्री जिन्दल कहा कि हम एक ऐसे भारत का निर्माण करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जिस पर आने वाली पीढ़ियों को गर्व हो। हमें लोगों और बच्चों का भविष्य अच्छा बनाना है, यही हमारा संकल्प है।

spot_img

ताजा समाचार

Related Articles