बंगाल प्रचार के लिए भाजपा ने शुरू की “एक मुट्ठी चावल” योजना

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष (bjp national president) जे पी नड्डा(J.P. Nadda) के बंगाल दौरे के दौरान उनके काफिले पर हमला हुआ था। इसे देखते हुए इस बार सुरक्षा व्यवस्था बेहद मजबूत रखी गई है। नड्डा की पर्सनल सिक्योरिटी की जिम्मेदारी सीआरपीएफ हाथों में है।

जेपी नड्डा बंगाल में पार्टी के ‘एक मुट्ठी चावल’ कार्यक्रम की शुरुआत की। एक मुट्ठी चावल’ कार्यक्रम के तहत बीजेपी कार्यकर्ता राज्य के 48,000 गांवों में किसानों के घरों में जाकर चावल एकत्र करेंगे और उन्हें नए कृषि कानूनों के बारे में बताएंगे ।

जेपी नड्डा ने कहा, पश्चिम बंगाल की जनता अपना मन बना लिया है। यह हमारी जिम्मेदारी है कि सरकार बनाएं और जनता का आशीर्वाद ले। उन्होंने यह भी कहा कि आज हमने एक मुट्ठी चावल अभियान की शुरुआत की है और हमारे कार्यकर्ता गांव गांव जाएंगे एक मुट्ठी चावल लेंगे और सौगंध दुर्गा मां की खाएंगे कि उनकी लड़ाई बीजेपी का कार्यकर्ता लड़ेगा।

नड्डा ने यह भी कहा कि अभी हमने गीत सुना, मोदी तुम आगे बढ़ो, किसान तुम्हारे साथ हैं। जब से मोदी जी प्रधानमंत्री बनें हैं किसानों के लिए और खेती के लिए केंद्र सरकार ने छह गुना बढ़ा दिया है।यही यूपीए की सरकार का कृषि बजट 22 हजार करोड़ रुपये था और उसके बाद मोदी जी ने इसे बढ़ाकर एक लाख 34 हजार करोड़ कर दिया है।

spot_img

ताजा समाचार

Related Articles