Team India: रोहित शर्मा नहीं इस खिलाड़ी को मिलनी चाहिए टीम इंडिया की कप्तानी, पूर्व खिलाड़ी के इस बयान ने मचाई सनसनी

Team India: टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले की शुरुआत होगी। रोहित शर्मा तीनों प्रारूप में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं। इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने नए कप्तान की मांग की हुए। उन्होंने इसके लिए सुझाव भी दिए हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, बल्कि युवा खिलाड़ियों को शामिल करने की मांग भी की है।

इस खिलाड़ी को बनना चाहिए कप्तान
टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर रहे हरभजन सिंह ने हैरान कर देने वाला बयान दिया है। स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए उन्होंने कहा एक नई टीम बनाने की आवश्कता है। उन्होंने हार्दिक पंड्या का नाम बतौर कप्तान सुझाया। आगे बढ़ते हुए उन्होंने कहा कि शुभमन गिल और यशश्वी जयसवाल से ओपनिंग करानी चाहिए। टीम में रिंकू सिंह, नीतीश राणा, रितुराज गायकवाड़, तिलक वर्मा को मौका मिलना चाहिए। हरभजन की ओर से यह सिर्फ एक सुझाव है। फिलहाल रोहित शर्मा टीम इंडिया की कमान संभालेंगे।

IPL 2023 में किया कमाल प्रदर्शन
गौरतलब है हरभजन सिंह ने जिन खिलाड़ियों का जिक्र किया है वे सभी बेहद प्रतिभाशाली हैं और अपनी फ्रेंचाइजी के लिए इस साल बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इस आईपीएल में यशश्वी ने राजस्थान रॉयल्स के लिए 625 रन बनाए जिनमें 5 अर्धशतक और 1 शतक शामिल है। गिल ने गुजरात टाइटंस के लिए अब तक 15 मैचों में 722 रन बनाए हैं। गायकवाड़ चेन्नई के लिए 564 रन बना चुके हैं। रिंकू सिंह ने कोलकाता के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए 472 रन बनाए। जबकि तिलक वर्मा के बल्ले से मुंबई इंडियंस के लिए 300 रन आए।

spot_img

ताजा समाचार

Related Articles