Team India: भारतीय दिग्गज ने टीम इंडिया को दिया जीत का मंत्र, WTC फाइनल में AUS से कैसे जीतेगा भारत

IND vs Aus: टीम इंडिया के पास वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप जीतने का सुनहरा मौका है। 2021 WTC फाइनल में टीम को न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में भारतीय टीम के बार फिर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच गई है। 7 से 11 जून तक यह मैच इंग्लैंड के द ओवल क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। इस बड़े मुकाबले से पहले भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर का मानना है कि टीम के एक खिलाड़ी की सलाह टीम के लिए अहम साबित हो सकती है।

इस खिलाड़ी की सलाह होगी फायदेमंद- लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर ने बुधवार को कहा कि चेतेश्वर पुजारा के लंबे समय से इंग्लिश काउंटी क्रिकेट खेलने की वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल मुकाबले से पहले वह अपने साथी खिलाड़ियों को बहुमूल्य सलाह दे सकते हैं। पुजारा वहां की परिस्थितियों से भलीभांति परिचित है, उन्होंने सक्सेस की कप्तानी भी की है, पुजारा का अनुभव देखते हुए उनकी सलाह टीम इंडिया के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित होने वाली है। खास तौर से कंगारू बल्लेबाज स्टीव स्मिथ के खिलाफ जो इसी काउंटी टीम की ओर से खेलते हैं।

पिच को लेकर कही यह बड़ी बात- स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए लिटिल मास्टर ने कहा, “ वह पुजारा है, इसका मतलब यह कि उनको पता है कि द ओवल की पिच किस तरह का बरताव कर रही है। शायद उन्होंने ओवल में नहीं खेला हो, लेकिन उनकी निगाहें इस पर जरूर रही होंगी की वहां पर क्या चल रहा है। गौरतलब है आईपीएल के दौरान चेतेश्वर पुजारा इंग्लैंड में थे और काउंटी चैंपियनशिप में खेल रहे थे। इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में उन्होंने शानदार प्रदर्शन भी किया।

spot_img

ताजा समाचार

Related Articles