भ्रष्टाचार के मुद्दे पर पीएम मोदी मोदी को घेरते हुए राहुल गांधी ने पूछे तीखे सवाल !

गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने बनासकांठा में बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर निशाना साधा। राहुल कहा कि जैसे पिक्‍चर फ्लॉप होती है, वैसे ही बीजेपी की विकास यात्रा फ्लॉप हो गई है। गुजरात का चुनाव हो रहा है और मोदी जी कभी जापान, पाकिस्‍तान, अफगानिस्‍तान की बात करते हैं। 
राहुल ने आगे कहा कि मोदी जी अपने भाषणों में सिर्फ दो ही बात करते हैं। 50 फीसदी कांग्रेस पर बात करते हैं और 50 फीसदी बातें सिर्फ अपनी करते हैं। राहुल ने पूछा कि अगर मोदी कहते हैं कि उन्होंने देश से कांग्रेस को खत्म कर दिया है तो गुजरात चुनाव में वह आधा समय कांग्रेस को क्यों दे रहे हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा, मोदी जी चुनाव गुजरात में है। मैं आपसे अपील करता हूं कि अगर हो सके तो दो मिनट ही सही अपने भाषण में गुजरात के भविष्य पर बोलिए।

राहुल ने आगे कहा कि मोदी जी बड़ी-बड़ी बातें करते हैं लेकिन किसान को बाढ़ में राहत देने की बात नहीं कहते है। उन्होंने कहा कि जब गुजरात में बाढ़ आई तो मोदी जी ने गुजरात के किसानों से यह नहीं कहा कि मैं आपको एक रुपया मुआवजा दिलवाउंगा। राहुल गांधी ने कहा कि गुजरात में कांग्रेस की सरकार के आने पर कपास, मूंगफली और आलू के लिए किसान को बोनस दिया जाएगा। राहुल गांधी ने कहा कि बाढ़ और ओलावृष्टि से फसल को नुकसान होने पर कांग्रेस की सरकार मुआवजा दिलवाएगी।
इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए अपना 13वां सवाल किया है। इस सवाल में राहुल ने पीएम को मौनसाहब कहकर तंज कसा और पूछा कि उन्होंने किसके अच्छे दिन के लिए बनाई सरकार। राहुल ने लिखा कि कहते थे देंगे जवाबदेह सरकार, किया लोकपाल क्यों दरकिनार? GSPC, बिजली-मेट्रो घोटाले, शाह-जादा पर चुप्पी हर बार, मित्रों की जेब भरने को हैं बेकरार, लंबी है लिस्ट और ‘मौनसाहब’ से है जवाब की दरकार, किसके अच्छे दिन के लिए बनाई सरकार?

spot_img

ताजा समाचार

Related Articles