पश्चिम बंगाल में कमजोर है TMC, इसलिए BJP करेगी बेहतर प्रदर्शन

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने शुक्रवार को मालदा में कहा कि वह आशान्वित हैं कि आगामी विधानसभा चुनावों के बाद उनकी पार्टी पश्चिम बंगाल में सरकार बना सकती है। मुख्यमंत्री पद के लिए पार्टी के उम्मीदवार के मुद्दे पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के पर्यवेक्षक ने कहा कि चुनाव परिणामों के बाद पार्टी इसका निर्णय करेगी।

माकपा और कांग्रेस के आपसी गठबंधन बनाने के कथित प्रयासों को उन्होंने ज्यादा महत्व नहीं देते हुए कहा कि सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस इन दलों के डर का नतीजा है। विजयवर्गीय ने कहा कि इन दोनों पार्टियों की पश्चिम बंगाल में मुश्किल से कोई उपस्थिति है। वे काफी कमजोर हैं और यही कारण है कि वे गठबंधन करने के बारे में सोच रहे हैं।

उन्होंने कहा कि ये दल काफी समय तक एक-दूसरे का विरोध करते रहे लेकिन अब आपस में हाथ मिला रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर यह गठबंधन बनता है तो मैं उम्मीद करता हूं कि भाजपा को इसका लाभ मिलेगा और हमें जीतने में मदद मिलेगी। अंतिम निगम चुनावों में भाजपा के अच्छा प्रदर्शन नहीं करने के बारे में विजयवर्गीय ने आरोप लगाया कि हिंसा की पृष्ठभूमि में चुनावों का आयोजन किया गया था।

उन्होंने कहा कि असमाजिक तत्व बंदूक और बमों के साथ घूमते थे और ऐसे में लोगों की इच्छा परिणाम में नहीं बदल सकी। विजयवर्गीय ने कहा कि लेकिन विधानसभा चुनावों में कड़े सुरक्षा प्रबंध होने के कारण ऐसा नहीं होगा। अगर स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव होते हैं तो मैं आश्वस्त हूं कि भाजपा बेहतर प्रदर्शन करेगी।

Facebook  पे NewBuzzIndia से जुड़ने के लिए क्लिक करें

#NewBuzzIndia #NewBuzzMedia

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

spot_img

ताजा समाचार

Related Articles