fbpx
Monday, May 10, 2021

कालाबाजारी करने वालों पर NSA लगाएगी राज्य सरकार- मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के रोकथाम और उपाय के लिए कलेक्टर्स की बैठक ली और चर्चा की।

बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने जिला कलेक्टर को निर्देश दिए की वो अपने जिले के प्रत्येक नगर,गांव,मोहल्ला और कस्बा के निवासियों से चर्चा करके विश्वास में लेकर 30 अप्रैल तक घर से ना निकलने की अपील करें।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कलेक्टर किस बात की सुनिश्चित करें कि लोग घरों से अनावश्यक बाहर ना निकले अगर कोई बहुत जरूरी काम है या कुछ सामान लेने जाना है तो समान लेकर तुरंत अपने घर वापस आ जाएं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना संक्रमण की चैन तोड़ना अत्यंत आवश्यक है इसलिए कलेक्टर इस को अच्छे से समझ लें कि उनके जिलों में 24 घंटे में रिपोर्ट मिल जाए। साथ ही ऐसे व्यक्ति जिन्होंने जांच हेतु सैंपल दिया हुआ है वो रिपोर्ट आने तक घर से बाहर न निकल पाए इस पर भी कलेक्टर ध्यान दें।

मुख्यमंत्री ने बैठक के दौरान कलेक्टर्स को कालाबाजारी करने वालों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून(NSA) पर कार्यवाही करने की बात कही है।

आपको बता दें इसके पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी राज्य में ऑक्सीजन,बेड,इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वालों पर NSA के तहत मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए है।

ताजा समाचार

Related Articles