fbpx
Monday, May 10, 2021

अब प्रदेश में नहीं हो पाएगी हुक्का और रेव पार्टी,शिवराज सरकार ला रही है सख्त कानून

भोपाल:- प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपनी चौथी पारी में एक नए तेवर और कलेवर के साथ दिखाई दे रहे हैं शिवराज ने चौथी बार मुख्यमंत्री पद संभालते ही जिस प्रकार से ताबड़तोड़ कार्यवाही माफियाओं और भ्रष्टाचारियों के खिलाफ की हैं उससे तो यही लगता है कि आने वाले दिनों में शिवराज के तेवर नरम नहीं होंगे।

इसी कड़ी में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में होने वाली हुक्का और रेव पार्टी को सख्ती से बंद करने के लिए कानून लाने की बात की है मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश का युवा नशे की लत का लगातार शिकार हो रहा है जिसके खिलाफ हमने नशा माफियाओं की कमर तोड़ने का निर्णय लिया है।

मुख्यमंत्री के अनुसार हम हुक्का पार्टी,रेव पार्टी और इन जैसी और अन्य पार्टियां जिसमे तंबाकू से बने उत्पादों या शराब का उपयोग होता है उन्हें पूर्णता बंद करने के लिए कानून लाने का विचार कर रहे हैं यह कानून इतने सख्त होंगे इनका उल्लंघन करना अपनी जिंदगी से खिलवाड़ करना होगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले दिनों एक सार्वजनिक कार्यक्रम में बोलते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुंडे माफियाओं को प्रदेश से भाग जाने की नसीहत दी थी उन्होंने कहा था की “सुन लो रे गुंडों और माफियाओं या तो प्रदेश छोड़ दो या गुंडई और माफियागिरी नही तो 10 फुट जमीन में नीचे गाड़ दूंगा”

ताजा समाचार

Related Articles