Friday, May 20, 2022

ऑनलाइन ठगी के आरोप में हैदराबाद साइबर क्राइम ने इंदौर से पकड़े दो आरोपी

एमपी के इंदौर में हैदराबाद की महिला से करोड़ों रुपये की ठगी का मामला सामने आया है। तेलंगाना के हैदराबाद में शिकायत के बाद हैदराबाद साइबर क्राइम की टीम ने इंदौर में दबिश देकर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साइबर क्राइम टीम आरोपियों को हिरासत में लेकर हैदराबाद के लिए रवाना हो गई है।

ऑनलाइन ट्रेडिंग के मामले में इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र से हैदराबाद साइबर क्राइम की टीम ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। टीम आरोपियों को अपने साथ हैदराबाद जांच पड़ताल के लिए ले गई है। पूरे मामले में हैदराबाद साइबर क्राइम को दोनों युवकों की जानकारी मिली थी।इसके बाद हैदराबाद की टीम इंदौर पहुंची और दोनों आरोपियों को पकड़ कर अपने साथ ले गई।

हैदराबाद साइबर क्राइम ने दी दबिश

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में जमकर ठगी की वारदात सामने आ रही है। वहीं ठगी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी भी नए-नए तरीकों से ठगी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले रवि करोसिया व एक अन्य को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए हैदराबाद लेकर गई है। इस पूरे मामले में हैदराबाद साइबर क्राइम की टीम दो दिनों तक इंदौर में डटी रही। टीम ने चंदननगर क्षेत्र की कई जगहों पर दबिश दी। टीम ने कई युवकों को पकड़कर पूछताछ की। इसके बाद टीम ने रवि करोसिया व एक अन्य को अपनी हिरासत में लिया और हैदराबाद के लिए रवाना हो गई है।

ताजा समाचार

Related Articles