Saturday, October 23, 2021

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से वरुण- मेनका गांधी की छुट्टी, लखीमपुर हिंसा पर किसानों के पक्ष में उठाई थी आवाज़

अगले साल उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी ने अपने संगठन में बड़े बदलाव करते हुए नए राष्ट्रीय कार्यकारिणी घोषित की है। प्लास्टिक कार्यकारिणी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, एमएम जोशी, केन्द्रीय मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह समेत कई दिग्गज नेताओं के नाम हैं। 

जारी की गई लिस्ट में मुख्य तौर पर मेनका गांधी वरुण गांधी को बाहर किया गया है। सूत्रों की माने तो वरुण गांधी को लखीमपुर हिंसा पर योगी सरकार की आलोचना करने की सजा मिली है। दरअसल लखीमपुर हिंसा पर वरुण गांधी ने ट्वीट करते हुए योगी सरकार पर हमला बोला था 1 ग्राम


पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी लखीमपुर खीरी कांड पर हर दिन ट्वीट कर योगी सरकार पर दबाव बना रहे थे।आज भी लखीमपुर कांड पर ट्वीट किया और अपनी ही सरकार को आड़े हाथ लिया। वरुण गांधी ने लिखा कि यह वीडियो बिल्कुल शीशे की तरह साफ है। प्रदर्शनकारियों का मर्डर करके उनको चुप नहीं करा सकते हैं। निर्दोष किसानों का खून बहाने की घटना के लिए जवाबदेही तय करनी होगी। हर किसान के दिमाग में उग्रता और निर्दयता की भावना भरे इसके पहले उन्हें न्याय दिलाना होगा।

ताजा समाचार

Related Articles