fbpx
Monday, May 10, 2021

भाई को बेड ना मिलने पर छलका केंद्रीय मंत्री वीके सिंह का दर्द

मोदी सरकार(modi government) के सड़क राजमार्ग राज्यमंत्री वीके सिंह(VK Singh) का दर्द उनके भाई को कोरोना संक्रमित होने और बेड की व्यवस्था न होने के कारण छलक कर सामने आ गया।

दरअसल केंद्रीय मंत्री विजय कुमार सिंह(वीके सिंह) के भाई को कोरोनावायरस है उन्हें गाजियाबाद में बेड नहीं मिल पा रहा था जिससे परेशान होकर केंद्रीय मंत्री ने परेशान होकर ट्विटर पर गाजियाबाद कलेक्टर को टैग करने मदद करने की गुहार लगाई लेकिन कलेक्टर ने उनका जवाब देना तक मुनासिब नहीं समझा।

केंद्रीय मंत्री का वह ट्वीट तो अब डिलीट कर दिया गया



जब यह बात सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों ने केंद्रीय मंत्री को नसीहत देते हुए लिखा कि आप खुद पूर्व सेना प्रमुख रहे हैं अगर आप के भाई को बेड नहीं मिल पा रहा है गाजियाबाद प्रशासन आपके लिए सुन रहा है जबकि आप गाजियाबाद से सांसद भी हैं तो आम आदमी की क्या हालत होगी?

ट्वीट वायरल होते ही युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष वी वी श्रीनिवास ने रिटायर्ड जनरल वीके सिंह से पेशेंट की डिटेल भेजने की गुजारिश की साथ ही उन्होंने कहा कि आप हमें डिटेल भेज दीजिए हम आपके भाई को बेड की उपलब्धता करवाने की पूरी कोशिश करेंगे।

Youth Congress के राष्ट्रीय अध्यक्ष वी व्ही श्रीनिवास का ट्वीट

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार सलभमणि त्रिपाठी ने भी गाजियाबाद डीएम को निर्देशित करते हुए लिखा कि जिलाधिकारी इस पर संज्ञान लें और आवश्यक कार्यवाही करें।

UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार

ट्वीट ज्यादा वायरल होते ही उत्तर प्रदेश सरकार और मोदी सरकार हरकत में आई और जनरल वीके सिंह को ट्वीट डिलीट करने के लिए निर्देशित कर दिया जिस पर उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया लेकिन तब तक तो पूरे देश के पास उनके ट्वीट का स्क्रीनशॉट फैल चुका था अब जनरल साहब ने किसी अनजान व्यक्ति से ट्वीट करा कर लिखा है कि गाजियाबाद डीएम इनके भाई को बेड दिलवाए।

ताजा समाचार

Related Articles