Friday, September 24, 2021

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के धुर विरोधी को शिवराज ने बनाया OSD, कांग्रेस बोली योगी के बाद अब यही लगाएंगे मोदी का बेड़ा पार?

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक ऐसे व्यक्ति को अपना ओएसडी(OSD) नियुक्त किया है जिसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हमेशा खिलाफत की है। कल मध्य प्रदेश के समान प्रशासन विभाग ने तुषार पांचाल को मुख्यमंत्री का विशेष कर्तव्य अधिकारी नियुक्त करने के आदेश जारी किए जिसके बाद से तुषार का एक ट्वीट सोशल मीडिया और कांग्रेसी नेताओं के हैंडल पर खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल मुख्यमंत्री के नई नवेली ओएसडी बने तुषार पांचाल ने कुछ लिखा ही ऐसा था कि उस पर बवाल कटना तय है उन्होंने प्रधानमंत्री को संबोधित अपने एक ट्वीट में लिखा ‘ किस्मत हो तो मोदी जैसी हो। सवाल पूछने के लिए ऑफिस में विपक्ष का नेता नहीं घर में बीवी नहीं। I am sure this is old, but just read it.’

मुख्यमंत्री के OSD तुषार पांचाल का ट्वीट जिसपर बवाल कटा हुआ है।

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के मीडिया सलाहकार नरेंद्र सलूजा ने इस पर तंज कसते हुए ट्वीट किया ‘ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नए OSD, मीडिया सलाहकार के उच्च विचार..? इससे शिवराज जी का मोदी प्रेम साफ झलक रहा है..?

कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा का ट्वीट

वही सामाजिक कार्यकर्ता और वाइल्डलाइफ एक्सपर्ट अजय दुबे ने भी अपने फेसबुक अकाउंट पर नए नवेले ओएसडी तुषार पांचाल के इस ट्वीट को पोस्ट करते हुए लिखा ‘मध्यप्रदेश सरकार के नए सलाहकार तुषार सोशल मीडिया पर छा गए 😀’

सामाजिक कार्यकर्ता अजय दुबे का फेसबुक पोस्ट

बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कल सोशल मीडिया के एक्सपर्ट और बीते 6 सालों से उनके साथ उनके आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल्स को चलाने वाले तुषार पांचाल को संविदा आधार पर नियुक्ति प्रदान करवाई है। हालांकि पहले से भी मुख्यमंत्री के पास सत्येंद्र खरे OSD के पद पर कार्यरत हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मोदी विरोधी को अपना एचडी बनाए जाने पर मध्य प्रदेश युवक कांग्रेस के मीडिया विभाग अध्यक्ष विवेक त्रिपाठी ने तंज कसते कहा कि जिस प्रकार से शिवराज जी मोदी के विरोध में अपनी नई टीम तैयार कर रहे हैं इससे यह जाहिर होता है कि मोदी जी के बहुत ज्यादा ‘अच्छे दिन’ अब पार्टी में बचे नहीं हैं क्योंकि कुछ अच्छे दिनों को कम करने का ठेका तो योगी जी पहले ही ले चुके है।

ताजा समाचार

Related Articles