Thursday, July 7, 2022

भाजपा कार्यालय में लगे भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर की गुमशुदगी के पोस्टर, ढूंढने वालों को उचित इनाम देगी NSUI

“कोरोना” महामारी में भोपाल की व्यवस्था हो गई ध्वस्त। जनता ने जिनको चुना है “सांसद” वो हैं अपनी मस्ती में मस्त।” इस लेख के साथ एनएसयूआई(NSUI) मेडिकल विंग ने भाजपा प्रदेश मुख्यालय के बाहर भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर के पोस्टर चस्पा किये हैं। NSUI ने सांसद को ढूंढ़कर लाने वाले व्यक्ति को उचित इनाम देने की घोषणा भी की है।

भाजपा कार्यालय के मुख्य गेट पर लगे NSUI के पोस्टर

NSUI मेडिकल विंग के प्रदेश समन्वयक रवि परमार ने बताया कि जबसे भोपाल में कोरोना की महामारी ने विकराल रूप धारण किया है तभी से भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर न जाने कहा लापता हो गयी हैं? रवि के अनुसार उन्होंने अपने स्तर पर सांसद को ढूंढ़ने के बहुत प्रयास किये लेकिन उन्हें सांसद का कोई पता नही चला इसलिए हमने उनकी गुमसुदगी के पोस्टर उनके कार्यालय,भाजपा कार्यालय और शहर के प्रमुख चौक चौराहों समेत समूचे लोकसभा क्षेत्र में लगाये हैं और जनता से अपील की है कि उन्हें खोजें अगर वो मिल जाएं तो हमे बताये हम खोजकर्ता को उचित इनाम देंगे।

भाजपा प्रदेश कार्यालय के मुख्य गेट पर लगा सांसद की गुमशुदगी का पोस्टर

रवि ने कहा कि आज जब भोपाल लोकसभा क्षेत्र में रोज सैकड़ों मौतें उचित समय पर इलाज न मिलने,इंजेक्शन की कमी,ऑक्सीजन न होने के कारण हो रही है भोपाल में स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही है लेकिन ऐसे नाजुक समय मे जब उनकी सबसे ज्यादा आवश्यकता उनके वोटर को हैं तब सांसद गायब हैं ये उनकी अकर्मण्यता है। भोपाल की जनता ने बड़ी भूल की है जो ऐसे जनप्रतिनिधि को चुना जो महामारी के दौर में अपनी जान की रक्षा करता छुपता घूम रहा है।

ताजा समाचार

Related Articles