fbpx
Wednesday, May 12, 2021

NSUI ने उच्च शिक्षा विभाग के खिलाफ खोला मोर्चा

स्वामी विवेकानंद कैरियर मार्गदर्शन योजना में हुए करोड़ों के घोटाले पर आज मध्यप्रदेश nsui के प्रवक्ता सुहृद तिवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की प्रेस कॉन्फ्रेंस में तिवारी ने उच्च शिक्षा विभाग के आयुक्त और निदेशक डॉ. उमेश प्रताप सिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुए इन दोनों लोगो को इस घोटालेबाजी का मास्टरमाइंड बताया।

तिवारी ने निदेशक उमेश प्रताप सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि इन पर पहले से आर्थिक अनिमितताओं के आरोप लग चुके हैं और उसके बावजूद सरकार इन पर इतनी मेहरबानी क्यों कर रही है? तिवारी ने उमेश प्रताप सिंह को इस पूरे घोटाले का सूत्रधार बताते हुए सवाल उठाया कि उमेश प्रताप सिंह ने बैंक खाते में अपना नम्बर क्यों डलवाया है?

तिवारी ने कहा कि ये दोनों अधिकारियों(आयुक्त उच्च शिक्षा और निदेशक उमेश प्रताप सिंह) ने उच्च शिक्षा मंत्री को भी गुमराह किया है ऐसे लोगों पर दंडात्मक कार्यवाही होनी चाहिए। तिवारी ने यह भी कहा कि उन्होंने इस मामले को लेकर महामहिम राज्यपाल महोदया को भी ज्ञापन दिया है अगर कार्यवाही नही होती है तो वे इस मामले को लेकर EOW और कोर्ट तक जाएंगे।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में NSUI भोपाल जिलाध्यक्ष आशुतोष चौकसे,मेडिकल विंग समन्वयक रवि परमार,हुजूर विधानसभा अध्यक्ष सोहन मेवाड़ा,आई टी सेल प्रदेश संयोजक अक्षय परमार,भव्य सक्सेना शामिल रहे।

ताजा समाचार

Related Articles