Tuesday, October 26, 2021

राममंदिर ट्रस्ट घोटाले के विरोध में NSUI ने बजरंगबली को सौंपा ज्ञापन, मुकदमा दर्ज

अयोध्या के राम मंदिर ट्रस्ट में हुए करोड़ों के घोटाले के विरोध में आज भोपाल NSUI के एक प्रतिनिधिमंडल ने भोपाल जिलाध्यक्ष आशुतोष चौकसे के नेतृत्व में भगवान राम के प्रमुख भक्त हनुमानजी को ज्ञापन सौंपा।

चौकसे ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद देश के हजारों हजार लोगों ने अपनी श्रद्धानुसार अरबों रुपये दान किये थे जिससे रामलला का भव्य मंदिर बन सके लेकिन भाजपा और संघ से जुड़े चंपत राय ने लोगों की आस्था से खिलवाड़ करते हुए घोटाला कर दिया जिसके विरोध में आज हमने हनुमान जी को ज्ञापन सौंपा है।

चौकसे ने कहा कि राम मंदिर ट्रस्ट के चंपत राय ने 2 करोड़ की जमीन को 10 मिनट बाद 18.5 करोड़ में खरीदा यानी सीधा सीधा इसमे 16.5 करोड़ का घोटाला किया है।

NSUI के ज्ञापन की कॉपी

NSUI के समर्थ समाधिया ने बताया कि आज इसी घोटाले के विरोध में हम सभी NSUI कार्यकर्ता हनुमानजी को ज्ञापन सौंपने आये थे लेकिन भाजपा सरकार के दवाब में पुलिस ने हमारे जिलाध्यक्ष आशुतोष चौकसे को गिरफ्तार किया है और उनपर मुकदमा दर्ज किया है।

आपको बता दें कि अयोध्या के राम मंदिर ट्रस्ट में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह और सपा नेता पवन पांडे ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से दो करोड़ की जमीन को 18.5 करोड़ में खरीदने का खुलासा किया था। जिसके बाद से देश की राजनीति में भूचाल आया हुआ है। विपक्ष भाजपा और संघ को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा

ताजा समाचार

Related Articles