Monday, June 21, 2021

दमोह के नवनिर्वाचित विधायक अजय टंडन पहुंचे विधान सभा, विधायक पद की ली शपथ

मध्य प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष गिरीश गौतम ने शुक्रवार को दमोह के नवनिर्वाचित कांग्रेस विधायक अजय टंडन को विधायक पद की शपथ दिलाई। इस मौके पर शपथ समारोह में नेता प्रतिपक्ष पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ मौजूद रहे। शपथ ग्रहण समारोह के बाद मीडिया के बात चीत करते हुए विधायक अजय टंडन ने अपनी जीत का श्रेय दमोह की जनता को दिया। उसके बाद यह पार्टी की जीत है।

उन्होंने कहा कि दमोह का विकास करना ही मेरी पहली प्राथमिकता है। दमोह की जनता को कोविड से मुक्त करने के लिए हमे बहुत काम करना होगा। साथ ही स्वाथ्य सुविधाओं में बेहतर सुधार करना होगा। आगे टंडन ने पूर्व मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता जयंत मलैया को लेकर कहा कि वह अच्छे इंसान है।

इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने कहा कि कोरोना के चलते विधानसभा का सत्र बुलाना सम्भव नहीं था लेकिन कांग्रेस के आग्रह पर टण्डन का शपथ समारोह कराया गया है। आगे उन्होंने मानसून सत्र कराने का भी संकेत दिया है। उन्होंने यह भी बताया कि अब तक लगभग 80 फीसदी विधायकों का वैक्सीनेशन हो चुका है।

कोरोना के संकट पर बात करते हुए गौतम ने बताया की इस संकट और महामारी के दौरान उन्होंने 52 लाख रुपये दिए हैं। उन्होंने आगे यह भी बताया की रीवा क्षेत्र में करीब ढाई करोड़ रुपया का सहयोग के लिए दिया गया है।

ताजा समाचार

Related Articles