Friday, September 24, 2021

मुलायम सिंह ने नहीं मानी बेटे अखिलेश यादव की नसीहत, लगवाई ‘भाजपा की वैक्सीन’

समाजवादी पार्टी के संस्थापक और पूर्व रक्षामंत्री मुलायम सिंह यादव ने अपने बेटे और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की उस नसीहत को नहीं माना है जिस पर उन्होंने कहा था ‘ये BJP का टीका है। इस पर भरोसा नहीं किया जा सकता है, इसलिए मैं अभी टीका नहीं लगवाने जा रहा हूं। हमारी सरकार बनेगी तो सभी को मुफ्त वैक्सीन मिलेगी।’

वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव ने आज गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में वैक्सीन की पहली डोज लगवाई। मुलायम सिंह का फोटो सोशल मीडिया में आते ही वायरल हो गया लोग मुलायम की फोटो के साथ अखिलेश यादव का वह बयान जोड़कर रोल करने लगे जिसमें उन्होंने वैक्सीन को भाजपा ही बताया था।

बता दें कि समाजवादी पार्टी के पूर्व सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव कई दिनों से बीमार चल रहे हैं और गुड़गांव के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती भी थे उन्हें यूरिनरी ट्रैक्ट इनफेक्शन यूटीआई हुआ था जिसके बाद वह आराम कर रहे थे। डॉक्टरों के हिसाब से अब वह स्वस्थ हैं इसीलिए आज उन्हें वैक्सीन का पहला डोज दिया गया है।

समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया वैक्सिनेशन का फ़ोटो

समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर भी नेता जी यानी कि मुलायम सिंह यादव के प्रथम वैक्सीनेशन का फोटो शेयर किया है।

नेताजी का वैक्सीन लगवाते हुए फोटो

ताजा समाचार

Related Articles