fbpx
Monday, May 10, 2021

नंदीग्राम हार पर ममता बनर्जी का सनसनीखेज दावा, बोली निर्वाचन अधिकारी को दी गई थी जान से मारने की धमकी

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित हो चुके हैं नतीजों में तृणमूल कांग्रेस को प्रचंड बहुमत मिला है प्रमोद ने पिछली बार की तुलना में इस बार ज्यादा सीटें जीती है लेकिन पार्टी की सुप्रीमो ममता बनर्जी चुनाव हार गई है नंदीग्राम सीट से उन्हें भाजपा के शुभेंदु अधिकारी ने नजदीकी मुकाबले में चित कर दिया है।

चुनाव हारने के बाद मीडिया से बातचीत में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने निर्वाचन अधिकारी पर बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि नंदीग्राम के निर्वाचन अधिकारी को जान से मारने की धमकी मिली थी ममता बनर्जी के अनुसार निर्वाचन अधिकारी ने उन्हें बताया था कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है अगर रिकाउंटिंग कराई जाएगी तो उनकी जान को खतरा हो सकता है इसलिए रीकाउंटिंग नहीं कराई गई।

ममता की हार के बाद पश्चिम बंगाल में प्रदर्शनों का दौर जारी है भाजपा आरोप लगा रही है कि उसके कार्यालय और कार्यकर्ताओं पर टीएमसी के गुंडे हमला कर रहे हैं आसनसोल में पार्टी का कार्यालय जलाए जाने के पीछे भी तृणमूल के नेताओं का हाथ है भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ऐसे कार्यकर्ताओं से मिलने बंगाल भी जा सकते हैं।

मोदी ने किया प्रोटोकॉल का उल्लंघन

ममता बनर्जी ने कहा कि चुनाव परिणामों की औपचारिक घोषणा के बाद प्रधानमंत्री ज़ी टीवी पार्टी के अध्यक्ष या वर्तमान मुख्यमंत्री को फोन कर बधाई देते हैं लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसका भी उल्लंघन करते हुए मुझे अब तक फोन पर बधाई नहीं दी है।

नंदीग्राम की हार पर अदालत जाएंगे

नंदीग्राम विधानसभा में हुई ममता बनर्जी की हार पर उन्होंने कहा कि हम इसके खिलाफ अदालत का दरवाजा खटखटा एंगे हम ने चुनाव आयोग से भी काउंटिंग की गुजारिश की थी लेकिन चुनाव आयोग के अधिकारी को ही जान से मारने की धमकी मिल गई इसलिए उन्होंने रिकाउंटिंग नहीं कराई लेकिन हम इस मुद्दे को लेकर अदालत जाएंगे हमें वही से न्याय की आस है।

ताजा समाचार

Related Articles