fbpx
Monday, May 10, 2021

मध्यप्रदेश में लगी राजनैतिक चिंगारी, बीजेपी कार्यकर्ता ने मुख्यमंत्री को बदलने की करी मांग

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री को अब उनके ही पार्टी के नेता और कार्यकर्ता नापसंद करने लग गए है। ऐसी ही एक खबर इंदौर से आ रही है जहां पूर्व प्रदेश मंत्री महिला मोर्चा बीजेपी ने मुख्यमंत्री बदलने की मांग की है

प्रदेश की राजनीति में अब चिंगारी लग चुकी है। पूर्व महिला मोर्चे की प्रदेश मंत्री श्रेष्ठा जोशी इंदौर से हैं लेकिन बता दे ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इसके पीछे सोची समझी योजना है और श्रेष्ठा तो मात्र एक मोहरा है।

श्रेष्ठा अपने कार्य के तौर तरीकों से पहले भी पार्टी में चर्चित रहीं है और आज उन्होंने अपनी फेसबुक वाल पर लिखा की माननीय राज्यपाल जी मप्र के सीएम को हटाया जाय एवं नया मुख्यमंत्री बनाया जाय।

बीजेपी के मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर का कहना है की बहुत पहले श्रेष्ठा को हटाया जा चुका है एवं और अब पार्टी की प्राथमिक सदस्य भी नहीं है। लेकिन सूत्रों के हवाले पता चला है कि उन्होंने उपचुनाव में तुलसी सिलावट के चुनाव प्रचार में पार्टी का समर्थन किया था।

उनकी सोशल मीडिया वाल पर इस कमेंट के बाद बहस छिड़ गयी है ,पूर्व महिला मोर्चा अध्यक्ष लता येलकर लिखती हैं पगला गयी हो क्या ? वही पार्टी के कुछ समर्थक इसे पार्टी लाइन से अलग जाना मान रहे वही कई उनकी इस बात का समर्थन कर रहे है।

ताजा समाचार

Related Articles