fbpx
Monday, May 10, 2021

मध्यप्रदेश बीजेपी के विधायक को राजश्री की चिंता ने किया परेशान

मध्य प्रदेश में कोरोना ने मौत का तांडव मचा रखा है। प्रदेश में ऑक्सीजन की और रेमडेसीवीर इंजेक्शन की किल्लत है। इन सब के बीच बीजेपी के विधायक ने राजश्री गुटखा की कालाबाजारी को लेकर चिंता जताई है। बीजेपी नेता ने कलेक्टर को पत्र लिखकर गुटखे की कालाबाजारी रोकने की मांग की है।

टीकमगढ़ विधानसभा क्षेत्र से विधायक राकेश गिरी गोस्वामी है। कलेक्टर को संबोधित पत्र में लिखा है कि, ‘कोविड- 19 की इस विषम परिस्थिति में लॉकडाउन तथा कर्फ्यू लगे होने के कारण जूली जैन द्वारा मौके का नाजायज फायदा उठाते हुए राजश्री गुटखा की कमी बताकर व्यापक स्तर पर मनमाने दामों पर कालाबाजारी की जा रही है।

कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने ट्वीट किया कि, ‘अरे कौन है ये आदमी? लोगों को ऑक्सीजन नही मिल रही, ये गुटखा लिए फिर रहे हैं। लोग तड़प रहे हैं, मर रहे हैं, ये राजश्री के पाउच गिन रहे हैं। ये भाजपाई, दिन-ब-दिन नज़रों से गिर रहे हैं।’

वहीं पीयूष मिश्रा ने ट्वीट किया, ‘भाजपा विधायक हो तो ऐसा जो अपनी प्रजा की सबसे ज़रूरी चीज़ ‘राजश्री गुटखा’ के लिए जंग लड़ रहा है.. उसे मरीज, अस्पताल, ऑक्सीजन, वेंटिलेटर जैसे चीजों के लड़ना ज़रूरी नही लगता?’

बता दे कि ऑक्सीजन की भयंकर किल्लत है, रेमडेसीवीर इंजेक्शन की मारामारी है तब स्वास्थ्य सुविधाओं को सुदृढ करने के बजाए सत्तारूढ़ पार्टी के विधायक को सबसे ज्यादा चिंता किसी चीज की है तो वह राजश्री गुटखा है।

ताजा समाचार

Related Articles