fbpx
Monday, May 10, 2021

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान, मतगणना शुरू हो चुकी है कुछ देर में दीदी को विदा कराने के आएंगे रुझान

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री और बंगाल चुनाव में 40 विधानसभा सीटों के प्रभारी नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा कि मतगणना शुरू हो चुकी है कुछ देर में ही दीदी को विदा कराने के रुझान आने भी शुरू हो जाएंगे और शाम होते-होते दीदी बंगाल से विदा हो जाएंगी।

आपको बता दें कि आज पांच राज्यों में हुए चुनाव की मतगणना है जिसमें बंगाल असम पांडुचेरी केरल और तमिलनाडु शामिल है। आज इन 5 राज्यों की सरकारों का फैसला होना है।

बंगाल में भारतीय जनता पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के और गृहमंत्री अमित शाह के साथ पूरी मोदी केबिनेट और भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों समेत उनके पूरा मंत्रिमंडल बंगाल चुनाव में व्यस्त था इसके साथ ही आर एस एस ने भी अपने प्रचारक प्रत्येक विधानसभा सीटों पर छोड़ रखे थे जिससे भाजपा की जीत को सुनिश्चित किया जा सके।

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री भी बंगाल की 40 विधानसभा सीटों के प्रभारी बनाए गए थे जिसकी शुरुआत उन्होंने भोपाल से की थी जहां पर उन्होंने बंगाली समाज के लोगों का कार्यक्रम किया था और लोगों से अपने परिजनों रिश्तेदारों को भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की थी।

ताजा समाचार

Related Articles