Friday, September 24, 2021

राहत सामग्री चोरी करने के आरोप में शुभेंदु अधिकारी और उनके भाई के खिलाफ FIR दर्ज, जल्द गिरफ्तार करेगी पुलिस

पश्चिम बंगाल के भाजपा नेता और विधानसभा में नेता विपक्ष शुभेंदु अधिकारी और उनके भाई पर सनसनीखेज आरोप लगे हैं आरोप है कि शुभेंदु अधिकारी और उनके भाई ने नगरपालिका की राहत सामग्री को चोरी किया है जिसके विरुद्ध तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कांथी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने कहा कि हम जल्दी अधिकारी और उनके भाई को सम्मन जारी कर बुलाएंगे और जरूरत पड़ी तो गिरफ्तार करेंगे।


आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच की आधा बाद कोई नई नहीं है शुभेंदु अधिकारी पहले तृणमूल कांग्रेस के बड़े नेता हुआ करते थे और उन्हें ममता का बड़ा करीबी भी माना जाता था लेकिन विधानसभा चुनाव के ऐन पहले अधिकारी ने पाला बदल कर भाजपा को चुन लिया था उनके साथ अधिकारी के भाई और पिता भी भाजपा में शामिल हो गए थे लेकिन चुनाव में मिली करारी हार के बाद अधिकारी के सितारे गर्दिश में जाते दिखाई दे रहे हैं।

शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम सीट पर ममता बनर्जी को बहुत ही करीबी अंतर से चुनावी शिकस्त दी थी जिसके बाद से ही तृणमूल और भाजपा के कार्यकर्ताओं में कई बार झाड़ पर हुई जय f.i.r. भी उसी हार का बदला माना जा रहा है इसके साथ ही यह भी चर्चा है कि ममता अधिकारी पर शिकंजा कसने के लिए अन्य कोई पैंतरा भी अपना सकती हैं।

बीते दिनों भी पश्चिम बंगाल में आए यास तूफान पर जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री के साथ बैठक बुलाई थी जिसमें राज्यपाल और विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी को भी बाद में बुलवा लिया गया था देश से नाराज होकर ममता ने उस बैठक में सिर्फ 2 मिनट के लिए जाकर और औपचारिकता अदा की थी इससे ही ममता और शुभेंदु अधिकारी के बीच बिगड़े रिश्ते की हकीकत नजर आती है।

हालांकि बाद में ममता ने इस पर सफाई भी दी थी और कहा था कि प्रधानमंत्री के प्रोटोकॉल के कारण मुझे आने में 35 मिनट की देरी हो गई थी जिस पर शुभेंदु अधिकारी ने पलटवार करते हुए कहा था कि मेरे पास ममता के खिलाफ आलोचना करने के लिए शब्द नहीं है उन्होंने प्रधानमंत्री का अपमान किया है।

ताजा समाचार

Related Articles