fbpx
Monday, May 10, 2021

दमोह से कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन कोरोना पॉजिटिव,17 अप्रैल को है मतदान

दमोह उपचुनाव(DAMOH BY ELECTION) में कांग्रेस प्रत्याशी(CONGRESS CANDIDATE) अजय टंडन(AJAY TANDON) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं यह जानकारी उनकी बड़ी बेटी पारुल टंडन ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है।

दमोह उपचुनाव की वोटिंग से ठीक पहले कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं टंडन का बीते 2 दिनों से स्वास्थ्य खराब था जिसके कारण उन्होंने कल अपना रैपिड टेस्ट कराया जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

आपको बता दें कि दमोह में 17 अप्रैल को उप चुनाव की वोटिंग होना है उपचुनाव में दोनों दलों भाजपा कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है जिसके कारण यह मुकाबला बड़ा रोचक बना हुआ है जहां एक तरफ भाजपा इस सीट को जीत कर अपने संख्या बल में बढ़ोतरी करना चाह रही है तो दूसरी तरफ कांग्रेस इस सीट को बचाकर यह संदेश देने की कोशिश में है कि आम जनता का भरोसा अभी भी कांग्रेस में है।

दमोह में उपचुनाव के कारण ही बीते 12 अप्रैल को गृह मंत्रालय मध्यप्रदेश शासन ने एक अजीबोगरीब आदेश निकाला था जिसमें स्पष्ट उल्लेखित किया गया था कि दमोह छोड़कर बाकी जगह जहां भी कोरोनावायरस तेजी से बढ़ रहा है वहां पर लॉकडाउन लगाने का फैसला जिला क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक के बाद किया जा सकता है। जब इस पर पत्रकारों ने मुख्यमंत्री से सवाल किया तो मुख्यमंत्री ने कहा था कि यह हमारे अधिकार क्षेत्र की बात नहीं है दमोह अभी चुनाव आयोग के अधीन है।

ताजा समाचार

Related Articles