fbpx
Monday, May 10, 2021

कर्नाटक Local Body Election में कांग्रेस की बम्पर जीत, इतनी सीटों पर जमाया कब्जा!

कर्नाटक में हुए शहरी स्थानीय निकाय(ULB), Urban Local Body Election में कांग्रेस ने बम्पर जीत दर्ज की है। कांग्रेस ने अपना शानदार प्रदर्शन करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार(DK Shivakumar) के नेतृत्व में यह सफलता हासिल की है।

प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने बताया कि पार्टी ने दस में से सात सीटों पर जीत हासिल की है। शहरी स्थानीय निकाय (ULB) के लिए चुनाव मंगलवार को हुए थे जिसकी मतगणना सम्पन्न होते ही कांग्रेस पार्टी को 10 शहरी स्थानीय निकायों में से 7 सीटें मिली तो सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी को एक सीट और जनता दल (सेक्युलर) (JDS) ने दो से संतोष करना पड़ा।

कर्नाटक कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष डीके शिवकुमार ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा “कांग्रेस ने 10 शहरी स्थानीय निकायों में से 7 में जीत हासिल की है. बीजेपी (BJP) ने केवल 1 सीट जीती है. मैं कर्नाटक के लोगों को कांग्रेस पार्टी में अपना विश्वास रखने और बीजेपी को उसके किए की सजा देने के लिए धन्यवाद देता हूं”

आपको बता दें की शहरी स्थानीय निकाय(ULB) के चुनाव में जहाँ कांग्रेस को 119 सीटें मिली तो सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी(BJP) को सिर्फ 56 और जद (एस) (JDS) ने 67 सीटें जीतीं है।

जीत का जश्न न मनाए कार्यकर्ता,नेतागण

कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष DK शिवकुमार ने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं से किसी भी तरह से जश्न नहीं मनाने और लोगों को इस राष्ट्रीय स्वास्थ्य आपात स्थिति में सबकी अच्छी मदद करने का आग्रह किया उन्होंने लिखा ”यह जीत का जश्न मनाने का समय नहीं है, इन कठिन समय के दौरान लोगों की सेवा करने के लिए हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करने के लिए. मैं कर्नाटक कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं से अनुरोध करता हूं कि वे किसी भी तरह से जश्न न मनाएं और इस राष्ट्रीय स्वास्थ्य आपातकाल में लोगों की मदद करने के लिए निरंतर प्रयास करें”

ताजा समाचार

Related Articles