fbpx
Monday, May 10, 2021

भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी का विस्तार जल्द,सिंधिया समर्थकों को मिलेगा झुनझुना

भोपाल- भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा जल्द ही अपनी कार्यकारिणी का विस्तार कर सकते हैं लेकिन इस कार्यकारिणी में सिंधिया समर्थकों को इस विस्तार में मायूसी हाथ लग सकती है।

लंबे इंतजार और मंथन के बाद भाजपा मध्यप्रदेश में अपनी कार्यकारिणी को कल मंत्रिमंडल विस्तार के बाद कभी भी घोषित कर सकती है क्योंकि इस बारे में प्रदेशाध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष के बीच चर्चा भी हो चुकी है और जे पी नड्डा ने इसपर अपनी सहमति भी दे दी है।

प्रदेशाध्यक्ष वी.डी. शर्मा इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी चर्चा करके सिंधिया समर्थकों को कार्यकारिणी विस्तार में एडजस्ट करने पर बातचीत कर चुके हैं लेकिन सिंधिया के अड़ियल रूख को देखते हुए सभी समर्थकों को एडजस्ट करने पर सहमति नही बन पा रही है यही कारण है कि अब भाजपा सिंधिया के 2-3 खास समर्थकों को ही शामिल करने का मूड बना चुकी है।

सूत्रों की माने तो संघ के बढ़ते दवाब के कारण प्रदेशाध्यक्ष शर्मा खुद भी ऐसे लोगों को अपनी टीम में शामिल करना नहीं चाहते जो पहले कभी संघ और उसकी विचारधारा के खिलाफ बयानबाजी करते रहे हैं इसी कारण वो ऐसे चेहरों को शामिल करके सबको चौका सकते हैं जो भले ही कांग्रेस से भाजपा मे आये हैं लेकिन उन्होंने कभी अनर्गल बयानबाजी नहीं की हो।

सिंधिया के ये समर्थक हो सकते हैं शामिल

बात अगर सिंधिया समर्थकों की करें तो भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी में गिरीश शर्मा,मनोज चौधरी,पंकज चतुर्वेदी नई टीम में प्रमुखता से दिखाई दे सकते हैं।

वही अन्य जो समर्थक या तो अपने विवादित बयानों या संघ विरोधी बयानबाजी के कारण चर्चा में रहते हैं ऐसे लोगो को भाजपा कार्यकारिणी से बाहर का रास्ता दिखा सकती है।

ताजा समाचार

Related Articles