fbpx
Monday, May 10, 2021

भाजपा मंडल अध्यक्ष का फूटा गुस्सा, शिवराज को कहा निकम्मा

कोरोना महामारी से अपने करीबियों को खोने के बाद जबलपुर के भाजपा मंडल अध्यक्ष का गुस्सा फूटा है। और उसने अपने फेसबुक पेज पर प्रदेश के मुख्यमंत्री को निकम्मा कह दिया।

मंडल अध्यक्ष ने बताया कि उसने अपने लोगों को मरते हुए देखा है और इसके साथ ही उसने यह भी कहा कि शिवराज सिंह चौहान जी मैं आपकी ही पार्टी का मंडल अध्यक्ष हूं और मैं अपने परिवार के लिए यदि इंजेक्शन की व्यवस्था नहीं कर पा रहा हूं तो मैं इसको अपनी नाकामी मानू या सरकार की।

ऐसे में निशाना साधते हुए कांग्रेस के नगर अध्यक्ष दिनेश यादव ने कहा भोपाल इंदौर और जबलपुर में कोरोना संक्रमण की स्थिति भयावक हो गई है और कही भी इंजेक्शन उपलब्ध नही है । साथ ही साथ ऑक्सीजन भी नही है। यही वजह है कि उनके ही पार्टी के सीनियर विधायक अजय विश्नोई ने सीएम से जबलपुर में इन तमाम व्यवस्थाओं को सुधारने सेना के हाथों में कमान देने की बात कही है।

कांग्रेस नगर अध्यक्ष दिनेश यादव

सरकार को घेरते हुए उन्होंने कहा कि आज आपके ही पार्टी के एक छोटे से पदाधिकारी ने जिन शब्दों का उपयोग आपके लिए किया है वह किसी राजनीतिक शब्दावली से निकला हुआ शब्द नहीं है। और कुछ ऐसे ही हालात प्रदेशभर की जनता के अंदर बने हुए है। उनकी भी पीड़ा इन्हीं शब्दों के साथ बाहर निकल रही है लेकिन शायद आप तक पहुंच नहीं पा रही है।

ताजा समाचार

Related Articles