fbpx
Monday, May 10, 2021

भोपाल की सांसद ने फिर मचाई मध्यप्रदेश भाजपा में हलचल

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (pragya singh thakur) लगातार प्रदेश के विधायकों से उपेक्षित नेताओं से संपर्क कर उनकी बैठक ले रही हैं। जिसके बाद प्रदेश भाजपा (bjp) में हलचल की स्थिति होनी लाजिमी है और उसके बाद सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर दुबारा चर्चा में है। अपने ही पार्टी के उपेक्षित और नाखुश नेताओं को इकट्ठा कर उनकी बैठक ले रही है।

प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने पार्टी से उपेक्षित और विधायकों से दरकिनार हुए सभी सीनियर नेताओं को एक साथ जोड़ने का काम शुरू कर दिया है। हाल ही में भोपाल शहर के पांच विधानसभाओं के 30 लोगों के साथ उन्होंने अपने निवास स्थान पर बैठक का आयोजन किया जिसमें भगत रघुवंशी, विष्णु राठौर, दीपक मेहता, विनय तिवारी जैसे कई दिग्गज शामिल हुए थे। वही बैठक से पहले सभी लोगों के मोबाइल फोन बाहर रखवा दिए गए थे।

सूत्रों की माने तो बीजेपी नेता अपने क्षेत्र के विधायक और पूर्व मेयर के हस्तक्षेप की वजह से पार्टी से दरकिनार हो रहे हैं वहीं उन्हें उपेक्षित होना पड़ रहा है। इसके बाद सीनियर नेताओं की इस तरह उपेक्षा से सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर काफी नाखुश है। साथ ही साथ सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर भोपाल के डेढ़ सौ लोगों की सूची तैयार करवा रही है। जो विधायकों की उपेक्षा महसूस कर रहे हैं और इन उपेक्षित लोगों के साथ भी वह जल्द बैठक आयोजित करेंगी।

पिछले दिनों जो किसान सम्मेलन का आयोजन हुआ था मे उसमे सांसद को सम्मान नहीं दिया गया। जहां उनकी कुर्सी मंच पर पीछे की जगह रखी गई थी। इस अपमान की वजह से सांसद कार्यक्रम को छोड़कर वहां से बाहर आ गई थी। और उन्होंने इस मामले की शिकायत उच्च स्तरीय राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से भी की थी। इसके साथ ही सांसद का कहना है कि वह 8 विधानसभाओं के सांसद है और पार्टी नेताओं ने जिम्मेदारी दी है उसे पूरा करेंगी। कोई भी उन्हें कमजोर समझने की भूल ना करें।

ताजा समाचार

Related Articles