विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी को लगा एक और झटका, अब इस मंत्री ने दिया इस्तीफा

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले TMC अध्यक्ष और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक और झटका लगा है अब की बार एक और मंत्री ने ममता का साथ छोड़कर अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

ममता सरकार के वन मंत्री राजू बनर्जी ने अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भेजकर पार्टी सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया है 17 दिनों में ऐसा करने वाले वह दूसरे मंत्री हैं।

बता दें कि इसके पहले ममता सरकार के खेल मंत्री लक्ष्मी रतन शुक्ला ने भी अपना इस्तीफा ममता बनर्जी को भेज दिया था जिसके 17 दिन बाद वन मंत्री ने भी अपना इस्तीफा ममता सरकार को और राज्यपाल को भेज दिया है।

पिछले 1 महीने में पश्चिम बंगाल के तीन मंत्रियों ने सरकार से रुष्ट होकर अपना इस्तीफा दे दिया है जिसकी शुरुआत शुभेंदु अधिकारी से हुई थी शुभेंदु अधिकारी के बाद लक्ष्मी रतन शुक्ला और अब राजीव बनर्जी के इस्तीफे से ममता सरकार की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं।

गौरतलब है कि ममता बनर्जी को पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में भाजपा से कड़ी टक्कर मिल रही है भाजपा के वरिष्ठ नेता और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने एक बयान दिया था कि हम चाहें तो 1 दिन में सरकार गिरा सकते हैं।

spot_img

ताजा समाचार

Related Articles