bjp spokeperson sambit patra at bjp headquaters in new delhi
संबित पात्रा की फाइल फोटो

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और मध्यप्रदेश के मीडिया प्रभारी संबित पात्रा ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का एक विडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया जिसपर लोगों ने संबित पात्रा पर फेक न्यूज़ फ़ैलाने का आरोप लगाया. विडियो में कमलनाथ कुछ कार्यकर्ताओं से आरएसएस को बाद में देख लेने की बात कर रहे है. कमलनाथ ने विडियो में कहा कि आरएसएस के लोग जो प्रदेश में बीजेपी का प्रचार कर रहे है, उनका एक ही स्लोगन है ‘अगर हिन्दू को वोट देनी है तो हिन्दू शेर मोदी को वोट दो और अगर मुस्लिम को वोट देना है तो कांग्रेस को वोट दो’. यह आरएसएस की रणनीति है और इसमें आप लोगों को बड़ा सतर्क रहना पड़ेगा, यह आपको उलझाने की कोशिश करेंगे. हम निपट लेंगे इनसे बाद में लेकिन मतदान के दिन तक आपको सब-कुछ सहना पड़ेगा.”

कमलनाथ का यह विडियो शेयर करते हुए संबित पात्रा ने लिखा ” अभी अस्थायी जनेऊ पहन रखा है, निपट लेंगे इनसे बाद में. इन नकली हिन्दुओं की असलियत एक बार फिर सामने आ गयी है. कमलनाथ जी ने मुस्लिम लोगों से वादा किया है कि वह हिन्दुओं को चुनाव बाद देख लेंगे, फिलहाल मुस्लिमों को कांग्रेस के साथ रहना होगा.”

संबित पात्रा के इस ट्वीट पर पत्रकार अभिसार शर्मा ने लिखा “संबित, आप खुद में एक बेज्जती हो. कमलनाथ विडियो में आरएसएस से निपटने की बात कर रहे है हिन्दुओं से निपटने की नही.

संबित पात्रा के ट्वीट के जवाब में एक ट्विटर यूज़र ने लिखा ” संबित जी, आरएसएस को हिन्दू बता रहे हो. क्या ऐसे ही ठगी करके डाक्टर बने थे ? वहीं एक एक अन्य ट्विटर यूज़र ने लिखा “इस देश मे तुमहारे सिवा कोई हिन्दू ही नही ओर भाजपा से बड़ा कोई ठेकेदार भी नही है।”

पत्रकार रोहिणी सिंह ने भी संबित पात्रा पर झूठी ख़बरें फ़ैलाने का आरोप लगाते हुए लिखा “आश्चर्यजनक है कि संबित झूठी खबर फैला रहे है, संबित जैसा बोल रहे है विडियो में वैसा कुछ भी नही है.”

Advertisements
Loading...

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.