सिर्फ नरेंद्र मोदी में है मुस्लिमों की तकदीर बदलने का दम : बाबरी मस्जिद के पक्षकार

Newbuzzindia: बाबरी मस्जिद के मुद्दई व मुख्य पक्षकार हाशिम अंसारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। अस्वस्थ चल रहे हाशिम अंसारी ने शनिवार को मोदी को सर्वश्रेष्ठ नेता बताते हुए कहा कि भारत में रहने वालों के लिए समर्पित सोच रखने वाला मोदी जैसा दूसरा राजनेता और कोई नहीं हुआ। मोदी के कुशल नेतृत्व पर हर भारतवासी को गर्व होना चाहिए। अंसारी ने मोदी को अयोध्या आने का न्‍योता दिया और कहा कि वह पीएम का फूलों से भव्य स्वागत करेंगे।

हाशिम ने कहा, ‘मेरे साथ बैठने वाले बहुत से ऐसे मुसलमान हैं जो मोदी की तारीफ करते हैं। मैं खुद मोदी के काम की तारीफ करता हूं। अयोध्या समेत पूरे देश में बड़ी संख्या में मुसलमान मोदी के साथ हैं। मैं भी दिल से उनके साथ हूं। उन्होंने देश के मुसलमानों से कहा कि वह विपक्षी दलों की ओर से मोदी के प्रति पिछले कई वर्षों में सुनियोजित तरीके से पैदा किए गए खौफ से अब खुद को आजाद कर दें। मोदी का दिल खोलकर साथ दें और एक नेता के रूप में उनके हाथों को और मजबूती प्रदान करें।

हाशिम ने यूपी के आने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर मुसलमानों से मोदी को समर्थन देने की अपील भी की।

मुस्लिम डरे नहीं

हाशिम ने कहा कि कुछ लोग पीएम मोदी से डरने लगे हैं। ये वो हैं जिन्होंने अब तक देश को लूटा और दिल्ली में दलाली की है। मोदी से देश के किसी मुसलमान को डरने की जरूरत नहीं। अब डरें वे जो गलत काम करते हैं और बेईमान हैं।

मुस्लिमों की तकदीर बदलने का दम

हाशिम अंसारी ने देश के मुसलमानों से कहा कि वो मोदी के प्रति पिछले कई वर्षों में सुनियोजित तरीके से पैदा किए गए खौफ से अब खुद को आजाद कर दें। मोदी का दिल खोलकर साथ दें और एक नेता के रूप में उनके हाथों को और मजबूती प्रदान करें। उन्‍होंने कहा कि वास्तव में देश के मुसलमानों की तकदीर बदलने का किसी में दम है तो वह मोदी में है।

NewBuzzIndia से फेसबुक पे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें..
**Like us on facebook**
[wpdevart_like_box profile_id=”858179374289334″ connections=”show” width=”300″ height=”150″ header=”small” cover_photo=”show” locale=”en_US”]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

spot_img

ताजा समाचार

Related Articles