bsp president mayavati in bhopal

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी के पक्ष में प्रचार करने के लिए मंगलवार को बसपा प्रमुख मायावती ने भोपाल के दशेहरा मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया। इससे पहले मायावती ने बालाघाट के वारासिवनी में चुनावी सभा को संबोधित किया था। जिसके कारण वह भोपाल की सभा में लगभग आधे घंटे देरी से पहुंची। सभा में मायावती ने नोटबंदी और राफेल के मुद्दे पर भाजपा पर हमला किया तो वहीं गठबंधन न करने पर कांग्रेस को आड़े हांथों लिया।

मोदी सरकार और बीजेपी पर हमला करते हुए मायावती ने कहा कि भाजपा ने देश और प्रदेश में विकास के नाम पर लोगों के साथ छल और धोखा किया हैं। भाजपा की नीतिओं से प्रदेश का किसान वर्ग और मजदूर वर्ग दोनों परेशान है। पेट्रोल व डीजल के दाम में बढ़ोतरी ने भी सबको परेशान किया हुआ हैं। वहीं भाजपा की गलत आर्थिक नीति के चलते देश और प्रदेश में गरीबी और बेरोजगारी बढ़ी हैं। मायावती ने आगे कहा कि “सिर्फ बसपा ने ही सभी जाती और सभी वर्गों के लोगों के विकास का कार्य किया है। उत्तरप्रदेश में हमने ऐसा कार्य करके दिखाया है और आगे भी करना है, इसके लिए हमे बसपा को देश और प्रदेश में मजबूत करना होगा।”

प्रदेश में महागठबंधन न बन पाने के मुद्दे पर मायावती ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने पहले तो गठबंधन करने की बातें की लेकिन बाद में गठबंधन नही किया। कांग्रेस बसपा को कमजोर या ख़त्म करना चाहती है, इसी कारण वह बसपा को चुनाव में कम सीटें दे रही थी, इसलिये हमने मध्यप्रदेश में अकेले ही चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

Loading...

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.