प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भले ही कितने दावे कर लें कि देश में रोजगार के क्षेत्र में कई गुना वृद्धि हुई है लेकिन उन्ही की पार्टी के एक सासंद ने एक सवाल खड़ा कर मोदी सरकार समेत सभी को चौंका दिया है। दरअसल भाजपा सांसद ने सोमवार को रोजगार के आंकड़ों को लेकर अपनी ही सरकार से सबूत मांगे लिये। यही नहीं नेता जी ने तो कुछ ऐसा कह दिया जिससे प्रधानमंत्री मोदी समेत पार्टी के तमाम आला नेताओं की नींद उड़ गई। भाजपा सांसद ने कहा कि मंत्री जी कहते तो हैं सदन में लेकिन असलियत में होता नहीं है।
सोमवार को लोकसभा में प्रश्नकाल के दौरान भाजपा सांसद हरिनारायण राजभर ने श्रम और उद्योग पर वैश्विक मंदी के प्रभाव को लेकर कई सवाल दागे। यूपी के घोसी से बीजेपी सांसद राजभर ने आगे कहा कि श्रम मंत्री बंडारू दत्तात्रेय पिछले कई सालों में रोजगार सृजित करने का जो दावा पेश कर रहे हैं वो जमीनी स्तर पर बिलकुल भी सच नहीं है।
भाजपा नेता ने आगे कहा कि अगर वाकई ऐसा हुआ है तो मंत्री जी इसका प्रूफ दें। उनका कहना था कि असलियत में रोजगार के अवसर सृजित ही नहीं हुए हैं। राजभर के इस सवाल से सदन में बैठे सत्ता पक्ष के कई मंत्री असहज स्थिति में दिखे वहीं विपक्षी पार्टी कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस और वाम दलों ने मेंजे थपथपा कर भाजपा सांसद की बात का पुरजोर समर्थन कर मोदी सरकार की आलोचना की। हांलाकि श्रम मंत्री ने राजभर की इस टिप्पणी का कोई जवाब नहीं दिया।