fbpx
Monday, May 10, 2021

मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले में मिला वैक्सीन से भरा हुआ लावारिस ट्रक

देश में कोरोना वैक्सीन की कमी होने की खबर हर तरफ से आ रही है। ऐसे में मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में कोरोना वैक्सीन से भरा ट्रक लावारिस हालत में मिला है। बताया जा रहा है कि इस ट्रक में लगभग दो लाख 40 हजार वैक्सीन मिली है। सात घंटे तक ये ट्रक चालू हालात में बिना ड्राइवर के सड़क किनारे खड़ा रहा।

फिलहाल पुलिस ने ट्रक के ड्राइवर की तलाश में जुटी है। जो वैक्सीन से भरे ट्रक को इंजन ऑन करके सड़क किनारे छोड़कर चला गया। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने नरसिंहपुर से इस ट्रक को रवाना कर दिया है। बता दे कि अगर पुलिस मौके पर नहीं पहुंचती तो वैक्सीन गलत हाथों में जा सकती थी और फिर कालाबाजारी होने के पूरे परिणाम बन सकते थे।

पुलिस ने कहा कि हमने मौके पर पहुंचकर देखा कि ट्रक में कोई ड्राइवर नहीं था। दस्तावेजों से जानकारी मिली कि ट्रक में कोरोना वैक्सीन है। ट्रांसपोर्टर ने बोला कि ड्राइवर से लगातार संपर्क करने की कोशिश की जा रही है, लेकिन संपर्क नहीं हो पा रहा है।

देखा जा रहा है कि आज देशभर में कोरोना टीकाकरण अभियान का तीसरा चरण शुरू हो चुका है लेकिन वैक्सीन की कमी की वजह से कई राज्यों में 18-44 उम्र के लोगों को वैक्सीन नहीं दी जा रही है। क्योंकि उनके पास वैक्सीन का स्टॉक खत्म हो चुका है।

ताजा समाचार

Related Articles