Thursday, July 7, 2022

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी अस्पताल में भर्ती |

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को रविवार को राष्ट्रीय राजधानी के गंगा राम अस्पताल में कोविड से संबंधित मुद्दों के कारण भर्ती कराया गया था। कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि वह स्थिर हैं और उन्हें अस्पताल में निगरानी के लिए रखा जाएगा। “कांग्रेस अध्यक्ष, श्रीमती सोनिया गांधी को आज कोविड से संबंधित समस्याओं के कारण गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसकी हालत स्थिर है और उसे निगरानी के लिए अस्पताल में रखा जाएगा।

सुरजेवाला ने ट्वीट किया, हम सभी कांग्रेसी पुरुषों और महिलाओं के साथ-साथ सभी शुभचिंतकों को उनकी चिंता और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद देते हैं।

ईडी ने नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 23 जून को पूछताछ के लिए पेश होने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष को नया समन जारी किया है। कांग्रेस अध्यक्ष, जिन्हें 8 जून को प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश होना था, ने अपने कोविड -19 संक्रमण के मद्देनजर तीन और सप्ताह का समय मांगा था। इसी मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने राहुल गांधी को भी समन जारी किया है।

उन्हें पहले 2 जून को पेश होने के लिए कहा गया था,लेकिन उन्होंने ने देश से बाहर होने के कारण नई तारीख मांगी। प्रवर्तन निदेशालय ने बाद में राहुल गांधी को 13 जून को मध्य दिल्ली में अपने मुख्यालय में पेश होने के लिए कहा। यह मामला पार्टी द्वारा प्रवर्तित यंग इंडियन में कथित वित्तीय अनियमितताओं की जांच से संबंधित है, जो नेशनल हेराल्ड अखबार का मालिक है।

ताजा समाचार

Related Articles