fbpx
Monday, May 10, 2021

अखिलेश यादव के बाद अब मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया वैक्सीन नहीं लगवाने का ऐलान

भोपाल: देश में जल्द ही वैक्सीनशन का काम शुरू होने वाला है और कोरोना वैक्सीन को लेकर लगातार बयान बाज़ी चल रही है। हाल ही में उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वैक्सीन पर सवाल उठाते हुए वैक्सीन न लगवाने के ऐलान किया था।

मध्य प्रदेश में भी वैक्सीनशन के पूर्व, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा बयान दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि वो अभी कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाएंगे। शिवराज सिंह ने कहा है कि पहले जिन ग्रुपों को तय किया गया है, उनको वैक्सीन लगेगी।

अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात करते हुए मध्य प्रदेश के सीएम ने कहा कि प्रदेश में कोरोना वैक्सीन को लेकर तैयारियां चल रही है और उन्होंने तय किया है कि वे अभी वैक्सीन नही लगवाएंगे। उन्होंने अपने बयान में ये भी बताया कि पहले कोरोना वारियर्स को लगे फिर उनका नंबर आएगा। जिन्हें प्राथमिकता दी जा रही है, उन्हें लग जाए और बाद उनका नंबर आएगा।

दरअसल, केंद्र सरकार द्वारा कोरोना वैक्सीन को लेकर कुछ प्राथमिकताएं तय की गई हैं। इनके अनुसार, कोरोना वैक्सीन को शुरुआत में हेल्थ वर्कर, फिर फ्रंटलाइन वर्कर, 50 से अधिक उम्र वाले लोग और गंभीर बीमारी वाले लोगों को दी जाएगी। केंद्र सरकार प्राथमिकता के अनुसार, शुरू में 3 करोड़ लोगों को वैक्सीन लगाने की बात कह रही है।

ताजा समाचार

Related Articles