Rose Day : जानिये क्या कहती है आपकी राशि

आज के द‌िन इन राश‌ि वालों को प्यार का इजहार करना चाह‌िए—

मेष राश‌ि
आपकी रोमांटिक जिदंगी खिल रही है व आप इसका आनन्द उठा रहे हैं। अपने प्रेमी को बाहर ले जाने पर पूर्णता का एहसास होगा। यदि आप अपने प्रेमी को परिवार वालों से मिलाना चाहते हैं तो आज ही उचित समय है।

वृष राश‌ि
आपके पसंदीदा कामों से आज आपका साथी भी भरपूर आनन्द प्राप्त करेगा, साथ–साथ काम करने से आपसी रिश्ते और अधिक मजबूत होंगे। यही उचित समय होगा जब आप अपने मन के भावों को साथी के समक्ष रख सकें, जिसका अच्छा परिणाम प्राप्त होगा।

म‌िथुन राश‌ि
आज आप इंटरनेट आदि किसी खास जरिये पर किसी खास व्यक्ति से मिल सकते हैं। पूरी संभावना है कि वह विदेश में रहता हो। उत्साह ना खोयें, क्योंकि यह रिश्ता शादी तक पहुंच सकता है।

आज आप नीरसता को अपनी जिंदगी में ना आने दें—

स‌िंह राश‌ि
आज आप नीरसता को अपनी जिंदगी में ना आने दें, कुछ ऐसा करें, जिससे आपकी रोमांटिक जिंदगी में जोश एवं उत्साह पैदा हो सके। अंततः आप और आपका साथी जीवन के निश्चित पथ पर चलने में सक्षम होंगे। आपसी रिश्तों को मजबूत करने का भरसक प्रयास करें, तत्पश्चात् उसका नतीजा देखें।

कन्या राश‌ि
आज आप के ऊपर माता-पिता के दबाव के कारण शादी को लेकर घबड़ाहट रहेगी। बाहरी दबाव से बचें और अपने अन्दर की सुनें। अन्ततः माता-पिता को अपनी भावनाओं से अवगत और आकर्षित करने में आप सफल होंगे और आपके माता-पिता को भी पछताना होगा। आज आप खुश रहेंगे।

तुला राश‌ि
आपके व आपके साथी के बीच आम दिनचर्या के कारण बोरियत घर कर गई है। यदि आप घंटों काम कर रहे हैं व घर पर माता-पिता, बच्चे आदि हैं, तब भी एक फोन कॉल द्वारा या फूल ले जाकर आप अपने संबंध में नई जान डाल सकते हैं।

आप अपने संबंध में नई जान डाल सकते हैं

वृश्च‌िक राश‌ि
दंपति अपने संबंध में शांति, ठहराव व पूर्णता महसूस करेंगे। इस समय का आनंद उठाने के आप हकदार हैं, इसलिए खुलकर मौजमस्ती करें।

धनु राश‌ि
आज आपको लगेगा कि आपके प्रेम जीवन में आपका कोई नहीं है। फिर भी, आज का दिन आपके लिए परिवर्तन ला सकता है। अपने दोस्तों के बीच या कार्यस्थल या किसी समारोह में आपकी भेंट आज ऐसे व्यक्ति से हो सकती है, जिसके बारे में आपने सोचा भी ना हो।

आज का द‌िन इनके जीवन में प्यार लाएगा—

मकर राश‌ि
आज रोमांस के मामले में आपका अवसरों से भरा दिन है। आप के आस-पास का कोई व्यक्ति, जिसे आप नहीं जानते, पर वह आपसे आकर्षित है, आपकी उससे मुलाकात होगी।

कुंभ राश‌ि
अकेले लोगों का दिन आज उनके लिए नया प्यार लाएगा। अब यह आप के ऊपर है कि इस मौके का आप कितना फायदा उठाते हैं। वह व्यक्ति आपके कार्यस्थल पर मिल सकता है। सावधान रहें, अपने प्यार का इजहार ऑफिस से बाहर ही करें, नहीं तो आपकी प्रसिद्धि पर असर पड़ेगा। अगर आपको यह रिश्ता ठीक लगे, तो बात आगे बढ़ाएं।

मीन राश‌ि
कोई इंगेजमैन्ट या शादी अगर पिछले दिनों से लटकी हुई है तो आज उसका अन्तिम फैसला हो सकता है। उसके लिए आज बात करना शुभ है।

#NewBuzzIndia #NewBuzzMedia

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

spot_img

ताजा समाचार

Related Articles