Saturday, October 23, 2021

न नोटबंदी न 370 हटाने का हुआ असर, कश्मीरियों को सुरक्षा देने में सरकार असफल: राहुल गांधी

कश्मीर में हुई आतंकी घटना जिसमें 2 सरकारी स्कूल के शिक्षकों को गोली मारकर हत्या कर दी गई के बाद सरकार कटघरे में है। इससे पहले एक अन्य घटना में आतंकियों ने कश्मीरी पंडित माखनलाल बिंदरु समेत तीन लोगों की हत्या कर दी थी।

घटना को लेकर सरकार पर हमलावर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, कश्मीर में हिंसा की घटनाएँ बढ़ती जा रही हैं। आतंकवाद ना तो नोटबंदी से रुका ना धारा 370 हटाने से- केंद्र सरकार सुरक्षा देने में पूरी तरह असफ़ल रही है। हमारे कश्मीरी भाई-बहनों पर हो रहे इन हमलों की हम कड़ी निंदा करते हैं व मृतकों के परिवारों को शोक संवेदनाएँ भेजते हैं।

आतंकवादी हमले के बाद आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह ने भी प्रधानमंत्री मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए पूछा कि 56 इंच की छाती पीटने वाले अब खामोश क्यों हैं?

बता दें कि आतंकियों ने गुरुवार सुबह करीब 11:15 दो स्कूल टीचरों कुशीनगर स्थित ईदगाह में गोली मारी। पुलिस ने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। मृतकों की पहचान अलोची बाग क्षेत्र निवासी सुपिन्दर कौर और जम्मू निवासी दीपक चंद के रूप में हुई है। वे सरकारी बॉयज स्कूल, संगम में टीचर थे।

ताजा समाचार

Related Articles