fbpx
Wednesday, May 12, 2021

जेपीएससी परीक्षा पर रोक लगाने से झारखंड हाइकोर्ट का इन्कार

झारखंड पब्लिक सर्विस कमीशन (जेपीएससी) की परीक्षा पर प्रदेश में हंगामा जारी है। विरोधी दलों के नेताओं ने सोमवार को विधानसभा में इस मुद्दे पर जमकर हंगामा करते हुए परीक्षा रद्द करने की मांग की। वहीं मामले पर फैसला सुनाते हुए झारखंड हाइकोर्ट ने परीक्षा पर रोक लगाने से इन्कार कर दिया है। विपक्षी दलों ने सदन के अंदर और बाहर जोपीएससी की परीक्षा रद्द करने की मांग की। हंगामे की वजह से सदन की कार्रवाई 12 बजे तक स्थगित करनी पड़ी। विपक्ष ने मांग की है कि जेपीएससी में हुई गड़बड़ी की जांच किसी बाहरी कमेटी से कराई जाए।

बता दें कि जेपीएससी के अभ्यर्थियों के विरोध के बीच आज से रांची के 57 केंद्रों पर जेपीएससी की परीक्षा शुरू हो गई है। सुरक्षा के मद्देनजर एक हजार से अधिक जवानों को परीक्षा केंद्रों के आसपास तैनात किया गया है। जिसमें 10 डीएसपी, 115 मजिस्ट्रेट सहित सभी केंद्रों के लिए स्पेशल आरपीएफ की टुकड़ी को तैनात किया गया है।

रांची के एसएसपी ने परीक्षा के लिए तैनात मजिस्ट्रेट और पुलिस अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि राजधानी के सभी परीक्षा केंद्रों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। किसी भी कीमत पर हंगामा और उपद्रव करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

ताजा समाचार

Related Articles