bsp chief mayawati

जहां एक ओर सभी राजनैतिक पार्टीयां सोशल मीडिया को इस्तेमाल करते हुए चुनावी माहौल तैयार करती हैं, वहीं दूसरी ओर बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) जैसे बड़े राजनीतिक दल ने आज तक सोशल मीडिया से दूरी बना रखी थी। बसपा के किसी भी बड़े नेता का भी कोई आधिकारिक अकाउंट नहीं था। जिसके बाद अब बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक नई शुरुआत की है और ट्विटर पर अपना आधिकारिक अकाउंट बनाया है।

मायावती का यह अकाउंट अक्टूबर 2018 में ही बनाया गया था, मगर जनवरी तक इस पर कोई ट्वीट नहीं था। 22 जनवरी को उन्होंने पहला ट्वीट किया। मायावती ने लिखा, ‘नमस्कार भाइयो-बहनो, पूरे सम्मान के साथ मैं आप सबके समक्ष ट्विटर पर कदम रख रही हूं। यह मेरा पहला ट्वीट है। @sushrimayawati मेरा आधिकारिक अकाउंट है और यहीं से मैं भविष्य में आप सबसे जुड़ूंगी। धन्यवाद।’ बता दें कि मायावती जैसी बड़ी नेता और बीएसपी जैसे बड़े राजनीतिक दल का सोशल मीडिया पर ना होना, उनके समर्थकों और सोशल मीडिया यूजर्स के लिए हैरानी का विषय था। कई बार बीएसपी के नाम से कुछ फर्जी हैंडल भी चर्चा में आए, लेकिन पार्टी ने हमेशा ही इनका खंडन किया और साफ किया कि इनसे बीएसपी का कुछ लेना-देना नहीं है।

मायावती का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट

बुधवार को मायावती का ट्विटर अकाउंट वेरिफाइड भी हो गया और उस पर ब्लू टिक भी आ गया। बीएसपी ने भी एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर मायावती के ट्विटर अकाउंट के बारे में जानकारी दी है। अकाउंट वेरिफाइ होने के बाद मायावती के फॉलोअर्स तेजी से बढ़ रहे हैं। खबर लिखे जाने तक उनके करीब 7,500 फॉलोअर्स थे।

Loading...

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.