fbpx
Wednesday, May 12, 2021

आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में अर्णब गोस्वामी को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

हिन्दी न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्णब गोस्वामी को आज सुबह मुंबई पुलिस ने 53 वर्षीय इंटीरियर डिजाइनर को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान अर्णब ने पुलिस पर अपने साथ मारपीट का आरोप लगाया। रिपब्लिक टीवी ने अर्णब के घर के लाइव फुटेज भी दिखाए जिसमें पुलिस और एंकर के बीच झड़प होती दिख रही है।


अर्णब ने मुंबई पुलिस पर गुंडागर्दी का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें परिवार से बात करने से रोका गया। दवा देने से भी रोका गया। इसके बाद अर्णब गोस्वामी को मुंबई पुलिस अपने साथ वैन में ले गई।

पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप
अर्णब गोस्वामी ने मुंबई पुलिस पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने सास-ससुर, बेटे और पत्नी के साथ मारपीट की। रिपब्लिक टीवी के फुटेज के अनुसार, मुंबई पुलिस ने अर्णब के साथ भी बदसलूकी की।

6 नवंबर को होगी कार्रवाई
बता दें कि अर्णब गोस्वामी ने महाराष्ट्र विधानसभा के विशेषाधिकार नोटिस के खिलाफ कार्रवाई सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। सुप्रीम कोर्ट ने इस पर कहा था कि यह सिर्फ कारण बताओ नोटिस है और अभी तक विशेषाधिकार प्रस्ताव नहीं हुआ है। इसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने अर्णब को हलफनामा दाखिल करने को कहा है। अब कोर्ट इस मसले पर 6 नवंबर को सुनवाई करेगा।

ताजा समाचार

Related Articles