रविवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने रविवार को भाजपा युवा मोर्चा के एक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जंगल का राजा बताते हुए विपक्ष की तुलना कुत्ते- बिल्ली से की। इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा के खिलाफ जुटे विपक्ष में एक भी राष्ट्रीय स्तर का नेता नहीं है।

देवेन्द्र फडणवीस ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोलता हुए कहा कि पीएम मोदी के खिलाफ प्रस्तावित गठबंधन के पास पीएम पद का उम्मीदवार नहीं है। वहां हर दिन एक नया प्रधानमंत्री उम्मीदवार होता है। यह लोग सिर्फ सत्ता के लिए साथ आए हैं। इनके पास देश के लिए कार्य करने की कोई योजना या इच्छाशक्ति नहीं है।

मोदी को बताया जंगल का राजा

फडणवीस का आगे विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि डीएमके के नेता एमके स्टालिन, बसपा सुप्रीमों मायावती, एनसीपी प्रमुख शरद पवार या फिर पश्‍चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ये सभी अपने राज्यों में नेता है। वहीं पीएम मोदी जहां भी जाते हैं लाखों लोगों को अपनी तरफ खींचते हैं। वहीं कुत्ते- बिल्ली सिर्फ अपने क्षेत्रों में राज करते हैं। मोदी जंगल के राजा हैं।

बजट की तारीफ करते हुए देवेन्द्र फडणवीस ने कार्यक्रम में कहा कि मोदी सरकार द्वारा पेश किए गए अंतरिम बजट गरीब, किसान और आम आदमी के हित के मुताबिक बनाया गया है।

Advertisements
Loading...

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.