fbpx
Monday, May 10, 2021

रफेल पर बोली कांग्रेस, बीजेपी ने देश नही बल्की जेब की सुरक्षा के लिए किया समझौता, जांच में सामने आएगा सच

कांग्रेस ने आज एक बार फिर ऑपरेशन वेस्ट एंड का जिक्र करते हुए राफेल मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरने की कोशिश की। पार्टी के प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा, “जिस तरीक़े से वेस्ट एंड मामले मे कोर्ट के ज़रिए सत्य देश के सामने आया है वैसे ही जिस दिन राफ़ेल मामले की जांच होगी तो पूरा देश इसका भी सच जान जाएगा। जयवीर ने आगे कहा कि बीजेपी ने यह समझौता देश सुरक्षा के लिए नही, बल्कि जेब की सुरक्षा के लिए किया है। “

शेरगिल ने आगे कहा कि इस देश के रक्षा समझौतों पर सरकार को पारदर्शिता बरतते हुए कानून का पालन करना चाहिए था। ऑपरेशन ‘वेस्ट एंड’ ने भाजपा के भ्रष्टाचार का पर्दाफ़ाश कर दिया है। रक्षा समझौतों के लिए वह दिन एक काला दिवस था इस ऑपरेशन से दो बड़े खुलासे हुए थे।

एबीपी न्यूज के अनुसार कांग्रेस नेता ने भाजपा पर हमला बोलते हुए आगे कहा, “बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष बंगारू लक्ष्मण अपने ही दफ्तर में रिश्वत लेते कैमरे पर पकड़े गए थे। रिश्वत ली गई थी HHTI के ठेके लिए, UK की कंपनी से वादा किया गया था कि बीजेपी सरकार से HHTI का ठेका आपको दिलवाया जाएगा। इसे ऑपरेशन ‘वेस्टएंड’ जजमेंट-1 नाम दिया गया। अब ऑपरेशन ‘वेस्टएंड’ जजमेंट-2 आया है। जहां जया जेटली और उनके साथियों को रक्षा मंत्री के घर पर बैठकर रिश्वत लेने और आप पैसा लाओ सरकार से डील हम करवाएंगे के चक्कर में सज़ा हुई जिससे यह साफ़ होता है कि रक्षा सौदों मे बीजेपी की क्या भूमिका रही है।”

ताजा समाचार

Related Articles