Saturday, July 24, 2021

राहुल गांधी का मध्यप्रदेश दौरा, सरकार नही पार्टी उठाएगी खर्च।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मध्यप्रदेश की जमीन से प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा पर जोरदार हमला करने की तैयारी में है। कांग्रेस इसके लिए भोपाल में किसान महासम्मेलन का आयोजन कर रही है। जिसमें प्रदेश भर से लाखों किसान शामिल होंगे। भोपाल के जम्बूरी मैदान में 12 फरवरी को आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम का खर्चा पहले मध्यप्रदेश सरकार उठाने वाली थी लेकिन मुख्यमंत्री कमलनाथ ने फैसला किया की इस सम्मेलन का खर्चा सरकार नही बल्कि पार्टी उठाएगी। मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी कार्यक्रम की तैयारियों में जुट गए है।

सूत्रों के अनुसार राहुल गांधी के इस कार्यक्रम में मोदी सरकार और भाजपा पर जमकर हमला बोला जाएगा। ऐसे में अगर इस आयोजन को मध्यप्रदेश सरकार द्वारा किया जाता है तो कार्यक्रम में मौजूद सरकारी अफसर अपने आप को असहज महसूस करेंगे। जिसको देखते हुए मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने यह निर्णय लिया है।

किसान महासम्मेलन से शुरू होगा मिशन लोकसभा

मध्यप्रदेश कांग्रेस द्वारा आयोजित किसान सम्मेलन में पार्टी लाखों किसानों को एकजुट करने की रणनीति पर काम कर रही है। राहुल गांधी के साथ ही मुख्यमंत्री कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया भी इस सम्मेलन को संबोधित करेंगे। सम्मेलन किसानों की कार्यमाफी का फायदा कांग्रेस उठाना चाहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

ताजा समाचार

Related Articles