Saturday, July 24, 2021

एनआरसी के खिलाफ मार्च निकालने आगे बड़े चंद्रशेखर आजाद, कांग्रेस ने दिया समर्थन

नागरिकता संशोधन कानून (Citizen Amendmend Act) के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन हो रहा है। पूरा विपक्ष और सामाजिक संगठन इस बिल के खिलाफ सड़क पर उतर गए है। कल जहां कांग्रेस और और बाकी विपक्षी दलों ने भारत बंद का एलान किया था तो वहीं आज भीम आर्मी भी नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के विरोध में मार्च करने वाली है।


भीम आर्मी प्रमुख आज दिल्ली के जामा मस्जिद से लेकर जंतर-मंतर तक मार्च निकालने की तैयारी में है। भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने सीएए (Citizen Amendmend Act) और एनआरसी (National Register of Citizens) के विरोध में मार्च का ऐलान किया था। हालांकि दिल्ली पुलिस ने चंद्रशेखर को मार्च की इजाजत नहीं दी है और मार्च से पहले उनकी गिरफ्तारी के कयास लगाए जा रहे है।

इसी बीच भीम आर्मी प्रमुख ने ट्वीट करते हुए सफाई देते हुए ट्वीट किया कि कृपया मेरी गिरफ्तारी की अफवाहों पर ध्यान न दें। मैं जामा मस्जिद पहुंच रहा हूँ।

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने दिया समर्थन

भीम आर्मी द्वारा निकाले जाने वाले इस मार्च को कांग्रेस का समर्थन मिला है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने मार्च का समर्थन करते हुए कहा कि मैं चन्द्रशेखर की भीम आर्मी की जामा मस्जिद से लेकर जंतर मंतर तक निकाली जा रही CAA और NRC के खिलाफ मार्च का समर्थन करता हूँ।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

ताजा समाचार

Related Articles