हम पैसा लेकर भाजपा और मोदी जी का प्रचार-प्रसार करने के लिए तैयार, कोबरा पोस्ट के स्टिंग आपरेशन में बोली बॉलीवुड हस्तियां

नॉन प्रॉफिट न्यूज़ वेबसाइट कोबरापोस्ट ने आज तीन दर्जन से अधिक बॉलीवुड हस्तियों पर एक स्टिंग ऑपेरशन किया है। स्टिंग ऑपेरशन का नाम “ऑपेरशन कराओके” (Operation Karaoke) रखा गया है। स्टिंग ऑपेरशन में ऐसी बॉलीवुड हस्तियों के पर्दाफाश किया गया है, जो पैसे के लिए लोकसभा चुनावों में अपने सोशल मीडिया पर किसी भी राजनीतिक पार्टी को बढ़ावा देने के लिए तैयार थे।
इन बॉलीवुड हस्तियों में निर्देशक, अभिनेता, गायक, स्टैंड-अप कॉमेडियन और डांसर शामिल हैं। जिन कलाकारों का स्टिंग ऑपेरशन में नाम आया है उनमें गायक अभिजीत भट्टाचार्य, कैलाश खेर, मीका सिंह और बाबा सहगल शामिल है। वहीं अभिनेताओं में जैकी श्रॉफ, शक्ति कपूर, विवेक ओबेरॉय, सोनू सूद, अमीषा पटेल, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े, पुनीत इस्सर, सुरेंद्र पाल, पंकज धीर और उनके बेटे निकितिन धीर, टिस्का चोपड़ा, दीपशिखा नागपाल, अखिलेश मिश्रा, मिशाल मिश्रा , सलीम जैदी, राखी सावंत, अमन वर्मा, हितेन तेजवानी और पति गौरी प्रधान, एवलिन शर्मा, मिनिषा लांबा, कोएना मित्रा, पूनम पांडे, सनी लियोन शामिल हैं।

इनके अलावा हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल, राजपाल यादव, उपासना सिंह, कृष्ण अभिषेक और विजय ईश्वरलाल पवार; और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और नृत्यांगना भावना सेठ भी शामिल हैं।

इन कलाकारों ने ठुकराया प्रस्ताव

पैसा लेकर राजनैतिक दल के लिए प्रचार प्रसार करने वाले इन कलाकारों की लिस्ट के अलावा कुछ कलाकार ऐसे भी थे जिन्होंने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया। इन कलाकारों में विद्या बालन, अरशद वारसी, रज़ा मुराद और सौम्या टंडन शामिल है।

बता दें कि कोबरापोस्ट के पत्रकारों ने एक काल्पनिक पीआर एजेंसी से होने का नाटक किया और ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर राजनीतिक पार्टी को बढ़ावा देने के प्रस्ताव के साथ इन हस्तियों से संपर्क किया।

Loading...

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.