Friday, September 24, 2021

भाजपा के मंत्रिमंडल विस्तार से नाखुश है भाजपा के नेता

एक लंबे इंतजार के बाद आखिरकार मुख्यमंत्री शिवराज ने अपने मंत्रिमंडल का विस्तार कर दिया। कल दोपहर 12:30 बजे राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने राजभवन में दो सिंधिया समर्थक विधायक तुलसीराम सिलावट और गोविंद सिंह राजपूत को मंत्री पद की शपथ दिलवाई। मंत्री पद की शपथ लेने के साथ ही दोनों नेताओं की शिवराज सिंह कैबिनेट ने दोबारा एंट्री हुई है।

मध्यप्रदेश में सरकार का पूर्ण विस्तार हो गया है। भाजपा के वरिष्ठ नेता अजय विश्नोई(Ajay Vishnoi) ने अपने ट्वीट पर लिखा कि ग्वालियर, चंबल, भोपाल, मालवा क्षेत्र का हर दूसरा भाजपा विधायक मंत्री है। सागर, शहडोल संभाग का हर तीसरा भाजपा विधायक मंत्री है।महाकौशल के 13 भाजपा विधायकों में से एक को तथा रीवा संभाग में 18 भाजपा विधायकों में से एक को राज्य मंत्री बनने का सौभाग्य मिला है। महाकौशल और विंध्य अब फड़फड़ा सकते हैं उड़ नहीं सकते। महाकौशल और विंध्य को अब खुश रहना होगा। खुशामद करते रहना होगा।महाकौशल’अब उड़ नहीं सकता फड़फड़ा सकता है।

प्रदेश में तीन मंत्रियों की हार और दो के इस्तीफे के बाद वर्तामान में शिवराज कैबिनेट में 31 मंत्री ही थे। आज तुलसीराम सिलावट और गोविंद सिंह राजपूत के मंत्री पद की शपथ लेने के बद मंत्रिमंडल में सादस्यों की संख्या 33 हो गई है। बावजूद इसके 4 पद अभी भी खाली है, जिसका मतलब आगे भी मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है।

ताजा समाचार

Related Articles