गुजरात चुनाव पर आया बड़ा सर्वे, इतनी सीटों के साथ बड़ी जीत के ओर बड़ रही कांग्रेस !

गुजरात में जैसे जैसे चुनाव की तारीखें पास आ रही है वैसे वैसे वार पलटवार का सिलसिला बढ़ता जा रहा है। सभी पार्टियां चुनाव जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा रही है। इसी बीच कांग्रेस पार्टी ने गुजरात में एक इंटरनल सर्वे कराया है। कांग्रेस पार्टी के इस इंटरनल सर्वे के अनुसार भाजपा के गढ़ गुजरात में कांग्रेस पार्टी बड़ी जीत दर्ज कर रही है।

सर्वे के अनुसार कांग्रेस को गुजरात की 182 विधानसभा सीटों में से 120 पर जीत मिल रही है। कांग्रेस पार्टी द्वारा कराए गए इस सर्वे के नतीजों के बाद से ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं में एक नया जोश आ गया है।

सोनिया गांधी के आवास पर हुई हाई लेवल मीटिंग

पीएम मोदी को उनके गृह राज्य में घेरने के एजेंडे पर आगे बढ़ते हुए कांग्रेस के प्रमुख नेताओं ने दिल्ली में सोनिया गांधी के आवास 10 जनपथ पर बैठक की। इस हाई प्रोफाइल बैठक में कांग्रेस गुजरात में भाजपा के किले को ढहाने के लिए अपने उम्मीदवारों के चयन की शुरुआत की है। हालांकि इसका ऐलान 15 तारीख को होगा।

सूत्रों के अनुसार लगभग 45 मिनट चली चुनाव समिति की इस बैठक में लगभग 70 उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगाई गई है।
15 नवंबर को होगी घोषणा: भारत सिंह सोलंकी

गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष भारत सिंह सोलंकी का कहना है कि कांग्रेस इस बार गुजरात चुनावों में बड़ी जीत दर्ज करेगी और बीजेपी के गढ़ पर कब्जा करेगी। उम्मीदवारों की घोषणा पर भारत सिंह सोलंकी ने कहा कि उम्मीदवारों की घोषणा 15 नवंबर को की जाएगी।

spot_img

ताजा समाचार

Related Articles