सिर्फ दसवीं पास है पीएम मोदी, फर्जी डिग्री मामले मैं जाएंगे जेल !

NewBuzzIndia: प्रधानमंत्री मोदी का डिग्री विवाद है की कम होने का नाम ही नही ले रहा है । अभी तक तो आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ही नरेंद्र मोदी पर हमला बोल रहे थे लेकिन अब इस लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है ।

केजरीवाल के बाद जो नया नाम इस लिस्ट में जुड़ा है वो है यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान का । आजम खान ने एक जनसभा में मोदी की डिग्री पर तंज कस दिया. आजम खान ने कहा कि मोदी एम.ए. नहीं सिर्फ दसवीं पास है और उनकी बाकी की डिग्रियां फर्जी हैं.

कानून सबके लिए बराबर, मोदी भी जायेंगे जेल !
एक रैली को संबोधित करते हुए आजम खान ने कहा है की जब अरविन्द केजरीवाल ने अपने ही मंत्री को फर्जी डिग्री के मामले में जेल भिजवाया है तो पीएम मोदी भी क्यों नहीं जायेंगे जेल..? कानून सभी के लिए एक समान होता है.

इसलिए अब प्रधानमंत्री मोदी का भी जेल जाना तय है.

NewBuzzIndia से फेसबुक पे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें..
**Like us on facebook**
[wpdevart_like_box profile_id=”858179374289334″ connections=”show” width=”300″ height=”150″ header=”small” cover_photo=”show” locale=”en_US”]

1 COMMENT

  1. SATYAMEBA JAYATE. THE CULPRIT SHOULD BE PUNISHED IRRESPECTIVE OF POWER & POSITION. I SECOND TO THIS ARTICLE. MR. KEJRIWAL SHOULD ASK ALL POLTICIANS THROUGH RTI ESPECIALLY ALL MPs & MLAs OF THIS COUNTRY ABOUT GENUINENESS OF THEIR EDUCATIONAL QUALIFICATION AND WEALTH CREATED BY THEM IN POLITICS. JAI HIND.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

spot_img

ताजा समाचार

Related Articles