fbpx
Monday, May 10, 2021

बीजेपी सांसद का बेतुका बयान, पत्रकार फैलाते हैं कोरोना

आज पूरा देश प्रेस स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने आज प्रदेश के सभी अधिमान पत्रकारों को फ्रंट लाइन वारियर भी घोषित कर दिया है। ऐसे में इंदौर के सांसद शंकर लालवानी का एक वीडियों वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियों में शंकर लालवानी कुछ मीडियाकर्मियों को कहते नजर आ रहे है कि कोरोना को मीडियाकर्मी ही फैला रहे हैं।

दरअसल सांसद संकर लालवानी हमेशा विवादित बयान को लेकर चर्चाओं में रहे है। इससे पहले भी सिंधीयो के लिए अलग प्रांत की मांग कर रहे थे जिसके बाद राष्ट्रीय नेताओ की डांट का सामना करना पड़ गया था।

बता दे कि ये वीडियो सामने आने के मीडियाकर्मियों से भी माफी की मांग की जा रही है। वहीं पूर्व सांसद अरुण यादव ने भी ट्वीट किया कि मुख्यमंत्री शिवराज ने पत्रकारों को फ्रंट लाइन कोरोना वारियर माना है और सांसद कह रहे है कि मीडिया कर्मी कोरोना फैला रहे है। जबकि वे सेवा भाव से काम में जूटे हुए है।

कोरोना काल मे पूरी से उनका मैनेजमेंट फैल रहा है। और उसका गुस्सा अब वे मीडिया पर निकाल रहे है। हालांकि मीडियाकर्मियों की मांग है कि वे सार्वजनिक तौर से सभी से माफी मांगे वरना फील्ड के साथी पूरी तरह से सांसद का विरोद करेंगे।

ताजा समाचार

Related Articles